logo-image

इस महीने अपनी एंट्री से धमाल मचाएंगी ये बाइक, होंगी लॉन्च

Upcoming Bikes In June 2022: अगर आप भी नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं और न्यू लांन्च होने वाली बाइक्स पर नजर बनाए हुए हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही लिखा जा रहा है.

Updated on: 09 Jun 2022, 09:25 AM

highlights

  • बजाज अपना मॉडल बजाज पल्सर एन160 को लॉन्च कर सकता है
  • टीवीएस जेपेलिन क्रूजर की मार्केट में लॉन्च होने की खबरें आ रही हैं

नई दिल्ली:

Upcoming Bikes In June 2022: इस महीने वाहन निर्माता कंपनियों कुछ जबरदस्त बाइक्स मॉडल की एंट्री बाजार में करवाने जा रही हैं. अगर आप भी नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं और न्यू लांन्च होने वाली बाइक्स पर नजर बनाए हुए हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही लिखा जा रहा है. इस आर्टिकल में आपको जून में लॉन्च होने वाली बाइक्स की जानकारी देने जा रहे हैं. इस महीने बजाज, रॉयल एनफील्ड और टीवीएस अपने मॉडल पेश कर सकती हैं.

बजाज पल्सर एन160 (Bajaj pulsar n160)
वाहन निर्माता कंपनी बजाज इस बार ग्राहकों को बजाज पल्सर एन160 (Bajaj pulsar n160)का तोहफा देने जा रही है. कंपनी की बाइक बजाज पल्सर एन160 (Bajaj pulsar n160) इसी महीने लॉन्च होने जा रही है. माना जा रहा है कि कंपनी नई पल्सर एन160 (Bajaj pulsar n160) की बॉडी स्टाइलिंग को एन250 (Bajaj n 250) पर आधारित रखेगी. एलईडी डीआरएल और इन्फिनिटी डिस्प्ले सभी डिजाइन एन250 (Bajaj n 250) जैसे ही होना माना जा रहा है. इसके साथ ही ग्राहकों को बाइक में अपडेटेड इंजन का विकल्प भी देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः इन तरीकों से करें Car Drive, धुंआधार माइलेज भरेगी गाड़ी

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal enfield hunter 350)
भारतीय बाइक निर्माता कंपनी बहुत जल्द ग्राहकों के लिए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal enfield hunter 350) को बाजार में उतारने जा रही है. माना जा रहा है कि कंपनी कि यह बाइक (Royal enfield hunter 350) नई स्पोर्टी लुक के साथ रोडस्टर होगी. साथ ही अनुमान है कि बाइक (Royal enfield hunter 350) अपने सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक सस्ती बाइक हो सकती है.

टीवीएस जेपेलिन क्रूजर (tvs zeppelin cruiser)
टीवीएस भी इसी महीने अपना एक शानदार मॉडल टीवीएस जेपेलिन क्रूजर (tvs zeppelin cruiser) बाजार में उतारने जा रहा है. बता दें टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने इस मॉडल (tvs zeppelin cruiser) को 2018 ऑटो एक्सपो में बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल शोकेस किया था. जिसके बाद माना जा रहा है कि कंपनी बाइक (tvs zeppelin cruiser) की लॉन्चिंग इसी महीने कर सकती है. बाइक (tvs zeppelin cruiser) की कीमत के हिसाब से इसके लुक्स को ज्यादा आकर्षक डिजाइन में पेश किया जा सकता है.