logo-image

सस्ती और शानदार होगी आपकी गाड़ी! कौन सी खरीदें? यहां मिलेगा जवाब

Low Price Cars In India 2022: नई गाड़ी खरीदने का प्लान बनाते वक्त भी यही बात दिमाग में होती है कि किफायती कीमत पर गाड़ी मिल जाए. लेकिन फीचर्स से भी समझौता ना हो. अगर आप भी नई गाड़ी को खरीदने का विचार बना रहे हैं.

Updated on: 18 Jun 2022, 01:36 PM

highlights

  • मार्केट में मारुति सुजुकी टाटा जैसी कंपनियों के ऑप्शन हैं बेस्ट
  • ह्युंडाई का सस्ता मॉडल सेंट्रो का प्रोडक्शन अब बंद हो चुका है
  • ह्युंडाई का दूसरा सस्ता मॉडल बाजार में 6 लाख की कीमत मेंं है

नई दिल्ली:

Low Price Cars In India 2022: हर किसी को चाहिए कि बजट के हिसाब से खर्च हो. नई गाड़ी खरीदने का प्लान बनाते वक्त भी यही बात दिमाग में होती है कि किफायती कीमत पर गाड़ी मिल जाए. लेकिन फीचर्स से भी समझौता ना हो. अगर आप भी नई गाड़ी को खरीदने का विचार बना रहे हैं और गूगल पर अच्छी गाड़ी के लिए रोजाना गाड़ियों की लिस्ट खंगाल रहे हैं तो ये खबर पढ़नी चाहिए. इस रिपोर्ट में आपकी परेशानी को कुछ कम करते हुए आज किफायती कीमत पर शानदार फीचर्स की गाड़ियों की जानकारी देने जा रहे हैं. 

Maruti Suzuki Alto
मारुति सुजुकी कि किफायती गाड़ी ऑल्टो मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को खरीद सकते हैं.  मारुति सुजुकी ऑल्टो की शुरूआती कीमत 3.39 लाख रुपये है. मारुति का ये एक किफायती मॉडल है. खास बात ये कि जून महीने कार निर्माता कंपनी मारुति गाड़ी की खरीद पर आकर्षक छूट भी दे रही है. मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 25 हजार रुपये की बचत का मौका दे रही है.

ये भी पढ़ेंः Automatic Car खरीदने के लिए नहीं होगा ज्यादा पैसा खर्च, ये हैं सस्ती गाड़ियां

TATA Motors
किफायती कीमत पर एडवांस फीचर वाली गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स की टाटा टियागो को घर ला सकते हैं. कार की शुरुआती कीमत 5.37 लाख है. कार की खरीद पर इस महीने डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है. 5 सीटर टाटा टियागो (Tata Tiago)1 किलोग्राम सीएनजी की खपत में 27 से ज्यादा किलोमीटर रेंज कवर करने का दावा करती है.

Hyundai Motor Company
वाहन निर्माता कंपनी किफायती रेंज में ह्युंडाई ऑरा (Hyundai Aura) को पेश करती है. कार की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 9.38 लाख रुपये है. बता दें इसके अलावा ह्युंडाई की सेंट्रो कार भी कंपनी का सस्ता मॉडल था. लंबे समय तक ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली कार का प्रोडक्शन कंपनी अब बंद कर चुकी है.