News Nation Logo

Automatic Car खरीदने के लिए नहीं होगा ज्यादा पैसा खर्च, ये हैं सस्ती गाड़ियां

Best Automatic Cars Under 7 lakh: 7 लाख की ऑटोमैटिक कार में मारुति सुजुकी, ह्युंडाई और रेनॉल्ट जैसी पॉपुलर कंपनियों के विकल्प मिलते हैं. इस आर्टिकल में आज आपको कार कंपनियों के बेहतरीन मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 17 Jun 2022, 01:14:44 PM
Best Automatic Cars Under 7 lakh

Best Automatic Cars Under 7 lakh (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • ऑटोमैटिक कार के ढ़ेरों विकल्प मौजूद हैं बाजार में
  • रेनॉल्ट की ऑटोमैटिक कार 5 लाख रुपये से भी कम में
  • मारुति सुजुकी और ह्युंडाई की गाड़ियां भी मिलती हैं

नई दिल्ली:  

Best Automatic Cars Under 7 lakh: अगर आप भी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें बाजार में सस्ती गाड़ियों के ढ़ेरो विकल्प मिलते हैं. इसके लिए 7 लाख की कीमत में मारुति सुजुकी, ह्युंडाई और रेनॉल्ट जैसी पॉपुलर कंपनियों के विकल्प मिलते हैं. इस आर्टिकल में आज आपको कार कंपनियों के बेहतरीन मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं. इन कारों की कीमत भारतीय बाजारों में 7 लाख से भी कम पड़ती है. आइये फटाफट चेक कर लेते हैं कौन- कौन सी कारें हैं सस्ते मॉडल्स की लिस्ट में शामिल हैं.

Renault Kwid
ऑटोमैटिक कार के सस्ते सेगमेंट में सबसे पहले नाम रेनॉल्ट क्विड का आता है. शानदार और एडवांस फीचर वाली इस गाड़ी की कीमत साढ़े चार लाख के आसपास पड़ती है. कार में दो इंजन का ऑप्शन मिलता है. कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट कार के इस मॉडल में 1000cc पेट्रोल और एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AMT) का विकल्प ग्राहकों को देती है.

ये भी पढ़ेंः Car Tips जो हैं काम की, पुरानी गाड़ी भी देगी नई जैसी धुंआधार माइलेज

Maruti Suzuki WagonR
वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स गाड़ी में अपने शानदार मॉडल मारुति सुजुकी वेगनार को पेश करता है. मारुति सुजुकी की ये कार 7 लाख रुपये के बजट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AMT) में हिल होल्ड असिस्ट, ड्यूल फ्रंट बैग और ABS के साथ EBD सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है.

Hyundai Grand i10 Nios
वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडाई ऑटोमैटिक गियरबॉक्स गाड़ी में अपने मॉडल ह्युंडाई ग्रैंड आई 10 निओस को ग्राहकों के लिए पेश करता है. कार की कीमत 6.69 लाख रुपये रखी गई है. कार में एक ऑप्शनल ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है साथ ही 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है. कार में सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स मिलते हैं. 

First Published : 17 Jun 2022, 01:14:44 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.