News Nation Logo

सिर्फ 25 हजार रुपये देकर Kia Sonet को ले जा सकते हैं घर, आज से प्री बुकिंग शुरू

किया मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित कार किया सोनेट (Kia Sonet) को 7 अगस्त को लॉन्च किया था. बता दें कि कंपनी ने किया सोनेट का प्री-प्रॉडक्शन मॉडल कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Sep 2020, 03:07:03 PM
Kia Sonet

किया सोनेट (Kia Sonet) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किया मोटर्स इंडिया (Kia Motors India) ने आज यानि गुरुवार (20 अगस्त 2020) से अपनी नई SUV किया सोनेट (Kia Sonet) की प्री-बुकिंग को शुरू कर दिया है. बता दें कि किया मोटर्स ने बुधवार को किया सोनेट ही प्री बुकिंग को शुरू करने की घोषणा की थी. कार लवर्स गाड़ी की प्री-बुकिंग देशभर में Kia की डीलरशिप के जरिए कर सकते हैं. इसके अलावा किया मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट www.kia.com/in पर भी 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट का भुगतान करके प्री बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Porsche ने भारतीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत की दो कारें लॉन्च की

बता दें कि किया मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित कार किया सोनेट (Kia Sonet) को 7 अगस्त को पेश किया गया था. बता दें कि कंपनी ने किया सोनेट का प्री-प्रॉडक्शन मॉडल कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया था. किया सोनेट भारत में किया मोटर्स का तीसरा मॉडल है. इससे पहले कंपनी Seltos और Carnival को भारत में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. किया सोनेट का Hyundai Venue, Maruti Suzuki Vitara Brezza, Mahindra XUV300, Ford EcoSport और Tata Nexon जैसी कारों से टक्कर है.

यह भी पढ़ें: भारत में अगले साल लॉन्च होगी Volvo की XC40 Recharge, यहां जानें सभी फीचर्स

Kia Sonet में IMT ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा
जानकारी के मुताबिक भारत में Kia Sonet ऐसी दूसरी कार होगी जिसमें IMT ट्रांसमिशन का विकल्प ग्राहकों को मिलेगा. इसके अलावा इस SUV में इंटलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (IMT), मैनुअल शिफ्ट लीवर के कंट्रोल से क्लचलेस गियर शिफ्टिंग जैसी सुविधाएं हैं. बता दें कि सेल्टोस की तरह सोनेट में भी UVO कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लैस है.

इंजन की खासियत
उपभोक्ताओं के लिए Kia Sonet दो पेट्रोल इंजन के विकल्प 1.2 लीटर और 1.0 लीटर टर्बो जीडीआई में उपलब्ध है. इसके अलावा यह एसयूवी 1.5 टर्बो डीजल इंजन विकल्प में भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Renault India ने पेश की 1.3 टर्बो पेट्रोल इंजन वाली डस्टर

किया सोनेट के फीचर्स
किया सोनेट में फर्स्ट इन सेगमेंट 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन हाइटेक इनफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है. साथ ही कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, बोस 7 स्पीकर सिस्टम, स्मार्ट प्योर एयर प्योरिफायर विद वायरस प्रोटेक्शन और फ्रंट पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. यह कार 55 कनेक्टेड फीचर्स से लैस होगी और इसके कनेक्टेड फीचर्स को स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच की मदद से एक्सेस कर सकेंगे. जानकारी के मुताबिक इस कार का उत्पादन भारत में ही किया जाएगा और यहीं से दुनियाभर के बाजारों में एक्सपोर्ट किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 09:55:28 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.