logo-image

Kia India की seltos और sonet नए अवतार में बनाएगी दीवाना

Kia India Latest Update: किआ इंडिया (Kia India) की ये दोनों कारें (kia india sonet) और (kia india seltos) लोकप्रिय कारों में शामिल हैं. अब कंपनी ने अपने इन दोनों ही मॉडलों को नए फीचर्स के साथ अपडेट कर बाजार में उतारा है.

Updated on: 09 Apr 2022, 01:03 PM

highlights

  • दोनों ही मॉडल में नए रंगों के ऑप्शन हैं
  • सभी लोअर वैरिएंट्स में भी 4 एयरबैग्स मिलेंगे

नई दिल्ली:

Kia India Latest Update: वाहन निर्माता कंपनी किआ इंडिया (Kia India) ने बीते शुक्रवार को इसके दो पॉपुलर वर्जन किआ सेल्टोस (kia india seltos) और किआ सोनेट फेसलिफ्ट (kia india sonet) को नए अवतार में पेश किया है. किआ इंडिया (Kia India) की ये दोनों कारें (kia india sonet) और (kia india seltos) लोकप्रिय कारों में शामिल हैं. अब कंपनी ने अपने इन दोनों ही मॉडलों को नए फीचर्स के साथ अपडेट कर बाजार में उतारा है.

यह भी पढ़ेंः TOYOTA की ये SUV गाड़ियां लगाएंगी अब मोटी रकम की चपत

कंपनी (Kia India) ने किआ सेल्टोस  (kia india seltos) की शुरुआती कीमत 10.19 लाख रुपये रखी है. वहीं किआ सोनेट फेसलिफ्ट (kia india sonet) की शुरुआती कीमत 7.15 लाख रुपये रखी है. कंपनी (Kia India) ने दोनों ही मॉडल में मल्टीपल फीचर्स अपडेट किए हैं.

ग्राहकों को नए कलर ऑप्शंस और नया वैरिएंट लाइनअप मिलेगा. खास बात यह है कि हायर वैरिएंट्स के कुछ फीचर्स को लोअर वैरिएंट्स में भी जोड़ा गया है.सेफ्टी फीचर के लिए किआ इंडिया (Kia India) ने नई सेल्टोस (kia india seltos) और सॉनेट (kia india sonet) में साइड एयरबैग का फीचर जोड़ा है.

कंपनी (Kia India) के सभी लोअर वेरिएंट्स में 4 एयरबैग्स मिलेंगे. किआ इंडिया (Kia India) ने सेल्टोस (kia india seltos) और सॉनेट (kia india sonet) के इन नए वैरिएंट को दो नए रंगों 'इंपीरियल ब्लू' और 'स्पार्कलिंग सिल्वर' में पेश किया है.