News Nation Logo
Banner

Hyundai की भारत में सबसे सस्ती SUV लॉन्च करने की योजना, जानिए कब हो सकती है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरिया में सितंबर 2021 में इस कार का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है और शुरुआत में यह कार कोरिया में ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है. कोरिया के बाद अन्य दूसरे देशों में इस कार की बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Jul 2021, 11:31:02 AM
Hyundai Casper AX1

Hyundai Casper AX1 (Photo Credit: twitter )

highlights

  • कोरिया में सितंबर 2021 में इस कार का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद 
  • शुरुआत में यह कार कोरिया में ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है 

नई दिल्ली :

अगर आप SUV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हुंडई (Hyundai) अपनी सबसे छोटी SUV लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Hyundai की यह एसयूवी एक ओर जहां सबसे छोटी होगी तो वहीं दूसरी ओर यह पॉकेट फ्रेंडली भी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरिया में सितंबर 2021 में इस कार का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है और शुरुआत में यह कार कोरिया में ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है. कोरिया के बाद अन्य दूसरे देशों में इस कार की बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: विंटेज वाहनों के कॉमर्शियल संचालन को लेकर नितिन गडकरी ने कही ये बड़ी बात

हुंडई कैस्पर के नाम से किया जाएगा लॉन्च 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्केट में कंपनी की ओर से इस SUV को हुंडई कैस्पर (Hyundai Casper) के नाम से लॉन्च किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2022 की शुरुआत में भारत में इस कार को लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक हुंडई कैस्पर को Hyundai AX1 के नाम से जाना जाता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के बारे में और जानकारियां जल्द सामने आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने कुछ समय पहले ही इस हुंडई कैस्पर का टीजर जारी किया था और इस टीजर में कार के हेडलैम्प और टेललैम्प भी दिखाई पड़े थे.

यह भी पढ़ें: Chicago Auto Show 2021: लाइट जाने पर इस कार से तीन दिन तक रौशन रहेगा घर

Tata HBX से हो सकता है मुकाबला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार मिनी एसयूवी ब्रांड के सिग्नेचर एसयूवी डिजाइन के साथ आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्केट में Hyundai Casper की टक्कर Tata HBX से हो सकती है. बता दें कि ऑटो एक्सपो में HBX का पेश किया गया मॉडल लगभग फाइनल मॉडल था.

यह भी पढ़ें: KTM 250 Adventure की कीमत में भारी कटौती, जानिए कब तक मिल रही है ये छूट

First Published : 19 Jul 2021, 11:31:02 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.