News Nation Logo

कार लवर्स के लिए खुशखबरी, नई हुंडई वरना (Hyundai Verna) हुई लॉन्च, जानें खासियत

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बताया कि ये मॉडल बीएस-6 मानकों के अनुरूप है और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल संस्करण और एक लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन संस्करण में उपलब्ध है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 21 May 2020, 12:05:08 PM
Hyundai Verna

हुंडई वरना (Hyundai Verna) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने सेडान वरना (Hyundai Verna) के नए संस्करण की पेशकश की, जिसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 9.3 लाख रुपये से 15.09 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने बताया कि इस संस्करण का नाम ‘दि स्प्रिटेड न्यू वरना’ है और इसमें बेहतर डिजाइन, इंटेलीजेंट तकनीक, बेहतर परफॉरमेंस और नए फीचर्स पर जोर दिया गया है. कंपनी के एमडी और सीईओ एस एस किम ने कहा वरना के नए संस्करण में भविष्य की डिजाइन, स्मार्ट संपर्क और सुपीरियर डायनामिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

यह भी पढ़ें: रिलायंस इंडस्ट्रीज के राइट इश्यू को निवेशकों का जोरदार समर्थन, भाव 40 फीसदी उछला

नया मॉडल BS-6 मानक के अनुकूल
कंपनी ने बताया कि ये मॉडल बीएस-6 मानकों के अनुरूप है और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल संस्करण और एक लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन संस्करण में उपलब्ध है. बता दें कि पुराने मॉडल के मुकाबले नई कार का लुक अलग रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने नई कार में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं. नई कार में नई कैस्केडिंग क्रोम ग्रिल, नए एलईडी हेडलैम्प और इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल को लगाया गया है. नई कार में रिडिजाइन्ड फ्रंट बंपर, नए डायमंड-कट अलॉय वील्ज, नए आउट साइड रियर व्यू मिरर, सिल्वर डोर हैंडल, नए डिजाइन के एलईडी टेललैम्प, नए रियर बंपर और रिडिजाइन्ड बूट लिड लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: रेलवे ने 1 जून से चलने वाली 200 ट्रेनों की लिस्ट जारी की, यहां देखिए पूरी लिस्ट, आज से बुकिंग शुरू

कैसा है इंटीरियर
नई वरना में 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल मॉडल के कैबिन का डिजाइन और लेआउट पुराने मॉडल के जैसा ही है. नई कार में टर्बो वेरियंट में अपहोस्ट्री पर रेड स्टिचिंग के साथ ब्लैक इंटीरियर है. (इनपुट भाषा)

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 12:05:08 PM