News Nation Logo

SUV लवर्स के लिए खुशखबरी, Isuzu Motors ने लॉन्च की ये बेहतरीन कारें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक D-Max V-Cross और Hi-Lander की चेन्नई में एक्स शोरूम कीमत 16.98 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Isuzu Hi-Lander में 1.9 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 11 May 2021, 01:15:01 PM
Isuzu MU X

Isuzu MU X (Photo Credit: Twitter )

highlights

  • Hi-Lander के इंजन से 163 hp का पावर और 360 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है 
  • Isuzu V-Cross 4x2 जे मैनुअल का चेन्नई में एक्स शोरूम दाम 19.98 लाख रुपये है

नई दिल्ली:

अगर आप SUV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, Isuzu Motors ने भारत में तीन बेहतरीन SUV को लॉन्च किया है. कंपनी ने बीएस6 युक्त Isuzu MU-X एसयूवी और पिकअप ट्रक D-Max V-Cross (डी-मैक्स वी-क्रॉस) को लॉन्च किया है. कंपनी ने इसके अलावा BS6 युक्त Hi-Lander को भी लॉन्च किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक D-Max V-Cross और Hi-Lander की चेन्नई में एक्स शोरूम कीमत 16.98 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Isuzu Hi-Lander में 1.9 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है.  Hi-Lander के इस इंजन से 163 hp का पावर और 360 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है. 

यह भी पढ़ें: जानिए मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने कब तक के लिए बंद किए प्रोडक्शन प्लांट

Hi-Lander और V-Cross की खासियत 
Hi-Lander के इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, ब्लैक ओआरवीएम, हैलोजन हेडलैंप्स और स्टील व्हील्स दिए गए हैं. वहीं Isuzu V-Cross 4x2 जे मैनुअल का चेन्नई में एक्स शोरूम दाम 19.98 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई में 4x4 जे मैनुअल का एक्स शोरूम दाम 20.98 लाख रुपये और टॉप मॉडल 4x4 ऑटोमैटिक जे प्रेस्टीज का एक्स शोरूम दाम 24.49 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक V-Cross के टॉप मॉडल में एंड्रॉइड ऑटो, 6-एयरबैग, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,  6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एपल कारप्ले सपोर्ट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Tesla ने मस्क के पूरी तरह से सेल्फ ड्राइविंग के दावे को नहीं माना संभव

Isuzu MU-X की खास बातें
कंपनी ने 7 सीटर एसयूवी Isuzu MU-X को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है. दोनों ही वैरिएंट में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ ही 1.9-लीटर 4-सिलेंडर डीजल दिया गया है. इस एसयूवी के इंजन से 163 Bhp का पावर और 360 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है. इस कार में 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Isuzu MU-X की चेन्नई में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 33.37 लाख रुपये और 4 व्हील ड्राइव वैरिएंट की कीमत 35.34 लाख रुपये रखी गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 01:15:01 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो