logo-image

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) गाड़ियों की खरीद पर दे रहा हैं बंपर डिस्काउंट

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने एक विज्ञप्ति में अपने ‘सरकार 2.0’ कार्यक्रम की जानकारी दी. इसके तहत सभी सरकारी कर्मचारी 11,500 करोड़ रुपये तक की नकद छूट का लाभ उठाने योग्य होंगे.

Updated on: 06 Nov 2020, 09:05 AM

नई दिल्ली:

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने सरकारी कर्मचारियों (Government Employees) द्वारा वाहन खरीदने पर 11,500 रुपये तक की अतिरिक्त नकद छूट (Cash Discount), कम ब्याज दर, आसान मासिक किस्तों (EMI) समेत कई तरह के लाभ की पेशकश की है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में अपने ‘सरकार 2.0’ कार्यक्रम की जानकारी दी. इसके तहत सभी सरकारी कर्मचारी 11,500 करोड़ रुपये तक की नकद छूट का लाभ उठाने योग्य होंगे.

यह भी पढ़ें: Hyundai ने लॉन्च किया All New i20, जानिए खासियत और कीमत

7.25 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होगा कर्ज
इसके अलावा ऋण पर शून्य प्रक्रिया शुल्क और 7.25 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले ऋण की पेशकश की जाएगी. कंपनी ने कहा कि इसके अलावा उन्हें अन्य त्यौहारी बिक्री के लाभ भी मिलेंगे. इसमें आठ साल तक किस्त भुगतान, 799 रुपये प्रति लाख तक की न्यूनतम मासिक किस्त इत्यादि का लाभ भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: BMW ने भारत में मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच का लिमिटेड एडीशन लॉन्च किया, जानें कीमत

अल्फाविक्टर ने ई-साइकिल खंड में प्रवेश किया

मुंबई स्थित स्टार्टअप अल्फाविक्टर ने गुरुवार तेजी से बढ़ते ई-साइकिल खंड में प्रवेश करने की घोषणा की और उनके प्रमुख मॉडल मेराकी की पेशकश की, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है. कंपनी ने बताया कि इस साइकिल में 250 वाट की डीसी मोटर लगी है, जो अधिकतम 25 किलोमीटर प्रति घंटे की गति दे सकती है. इसमें 6.36 एएच की लिथियम आयन बैटरी लगी है, जिसे 2.5 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: TVS ने त्यौहारी सीजन में लॉन्च की दमदार बाइक, जानिए क्या है कीमत

कंपनी ने बताया कि साइकिल पूरी तरह चार्ज होने के बाद 35 किलोमीटर तक चल सकती है. अल्फाविक्टर ने बताया कि उसे इस पेशकश के लिए पहले ही मुंबई, बैंगलोर, दिल्ली, चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद जैसे शहरों से 100 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं.