logo-image

Festive Offer 2021: त्योहारों पर कार खरीदारों के लिए सुनहरा मौका, इन SUV पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Festive Offer 2021: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस SUV 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Updated on: 26 Oct 2021, 02:01 PM

highlights

  • पिछले कुछ महीने में टॉप 10 कारों की लिस्ट में SUV ने अपनी धाक जमाई  
  • त्यौहारी सीजन होने की वजह से कई कार कंपनियां डिस्काउंट कर रही हैं ऑफर

नई दिल्ली:

Festive Offer 2021-Diwali 2021: पिछले कुछ समय में SUV सेगमेंट में जोरदार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. कस्टमर्स सेडान और हैचबैक कारों की तुलना में SUV को ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आंकड़ों को देखें तो पिछले कुछ महीने में टॉप 10 कारों की लिस्ट में SUV ने अपनी धाक जमाई है. ऐसे में अगर आप भी SUV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. दरअसल, त्यौहारी सीजन होने की वजह से कई कार कंपनियां अपनी गाड़ियों के ऊपर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. आज की इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ बेहतरीन SUV के बारे में बताएंगे जिसके ऊपर जबर्दस्त डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Tesla की कार खरीदने की योजना बना रहे लोगों को बड़ा झटका, बढ़ा दिए दाम

Mahindra XUV300
महिंद्रा की XUV300 के ऊपर ग्राहकों को अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस SUV 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही 5 हजार रुपये तक मुफ्त एसेसरीज भी दिया जा रहा है.  

Honda WR-V
Honda WR-V के ऊपर कस्टमर्स को 10 हजार रुपये तक कैश डिस्काउंट, 12,158 रुपये तक मुफ्त एसेसरीज, 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा होंडा के कस्टमर्स अगर अपनी गाड़ी को अपग्रेड करते हैं तो ऐसे कस्टमर्स को 5 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस और 9 हजार रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस मिलेगा. कंपनी की ओर से यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स पर मिलेंगे.

Tata Nexon
टाटा मोटर्स की ओर से Tata Nexon के ऊपर किसी भी तरह का कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है. हालांकि डीजल वैरिएंट पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इसके अलावा चुनिंदा ग्राहकों को पेट्रोल वैरिएंट के ऊपर 3 हजार रुपये और डीजल वैरिएंट के ऊपर 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza
मारूति सुजूकी Vitara Brezza के ऊपर 5 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. साथ ही कंपनी के द्वारा 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कुछ खास वैरिएंट पर 2,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.  

Renault Kiger
Renault Kiger पर किसी भी तरह का कोई कैश डिस्काउंट या एक्सचेंज बोनस नहीं दिया जा रहा है. हालांकि चुनिंदा ग्राहकों को 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट (5000 रुपये का रूरल बोनस) ऑफर किया जा रहा है. साथ ही मौजूदा ग्राहकों के लिए 95,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है.