News Nation Logo
Banner

Car Discount Offer: दिवाली धमाका! इन एसयूवी कारों पर मिल रहा बंपर ऑफर

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 14 Oct 2022, 02:53:48 PM
Car Discount Offer

Car Discount Offer (Photo Credit: Newsnation)

नई दिल्ली:  

Car Discount Offer:  दिवाली के लिए कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं. इससे पहले धनतेरस का त्योहार है. भारत में धनतेरस का पावन पर्व खरीददारी के लिए जाना जाता है. धनतेरस पर खरीददारी करना शुभ भी माना जाता है. ऐसे में अगर आप भी नई कार खरीददने का मन बना रहे हैं तो इस खबर को पढ़ सकते हैं. मार्केट में फेस्टिव सीजन के दौरान कुछ एसयूवी कारों पर बंपर ऑफर मिल रहा है. इनमें ह्युंडाई, निशान और महिंद्रा की कारें शामिल है. आइए जानते हैं कारों पर डिस्काउंट कितना मिल रहा है. 

Mahindra
वाहन निर्माता कंपनी अपनी दो कारों पर महिन्द्रा अल्टुरस जी4 (Mahindra Alturas G4) और स्कोरिपिओ क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. महिन्द्रा अल्टुरस जी4 (Mahindra Alturas G4) पर ग्राहकों को 3 लाख तक की छूट मिल रही है. कार पर 2.20 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये की फ्री एक्सेसरीज का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा स्कोरिपिओ क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) पर कुल 2 लाख रुपये की छूट उठाने का मौका मिल रहा है. कार की खरीददारी पर 1.75 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.

Hyundai
इसके अलावा ह्युंडाई की कार पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ह्युंडाई की कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona)पर छूट का फायदा उठा सकते हैं. जानकारी हो कि भारत में  वाहन निर्माता कंपनी हयुंडाई की कोना इलेक्ट्रिक सिंगल इलेक्ट्रिक कार है. इस एसयूवी कार की खरीददारी पर 1 लाख रुपये की छूट का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़ेंः Flaying Car:चीनी फ्लाईंग कार उड़ा रही गर्दा, हवा में कर सकेंगे सैर

Nissan
वाहन निर्माता कंपनी निसान भी इस दिवाली अपने ग्राहकों को डिस्काउंट पर कार ऑफर कर रही है. निसान किक्स (Nissan KICKS) को छूट में खरीदने का मौका मिल रहा है. कंपनी कार पर कुल 60 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.  कार पर 21 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

First Published : 14 Oct 2022, 02:53:48 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.