logo-image

Honda की इन कारों के ऊपर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ढाई लाख रुपये तक डिस्काउंट ऑफर

Honda Cars India अपनी बिक्री को बढ़ाने के उद्देश्य से BS6 इंजन से लैस Honda Amaze, Honda WR-V और Honda Civic के ऊपर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Updated on: 10 Sep 2020, 12:51 PM

नई दिल्ली:

जापान की दिग्गज कार निर्माता होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) अपने कुछ चुनिंदा मॉडल के ऊपर बंपर डिस्काउंट ऑफर (Bumper Discount On Honda Cars) कर रही है. कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के उद्देश्य से BS6 इंजन से लैस होंडा अमेज (Honda Amaze), होंडा डब्ल्यू आर-वी (Honda WR-V) और होंडा सिविक (Honda Civic) के ऊपर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद कंपनी ने अपने मॉडल्स को बीएस-6 में अपग्रेड किया है.

यह भी पढ़ें: यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री अगस्त के दौरान घटी, दोपहिया वाहन भी कम बिके

होंडा डब्ल्यू आर-वी (Honda WR-V)

हाल ही में कई अपडेट के साथ भारत में पेश की गई WR-V फेसलिफ्ट के ऊपर कंपनी 20 हजार रुपये तक ऑफर दे रही है. कॉम्पैक्ट SUV होंडा डब्ल्यू आर-वी के सभी वैरिएंट्स के ऊपर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. पेट्रोल और डीजल सभी ग्रेड के वैरिएंट पर यह ऑफर उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: बाइक लवर्स को बड़ा झटका, महंगी हो गई Bajaj Dominar 250, जानिए नई कीमत

होंडा अमेज (Honda Amaze)

होंडा कार्स इंडिया होंडा अमेज के पेट्रोल और डीजल के सभी बीएस6 मॉडल के ऊपर 27 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी के इस ऑफर के तहत कोई व्यक्ति अपनी पुरानी या मौजूदा कार के एक्सचेंज के बदले होंडा अमेज की खरीदारी करता है तो उसे चौथे या पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर की जा रही है. एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर का मूल्य 12 हजार रुपये है. इसके अलावा कार के एक्सचेंज करने पर 15 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. हालांकि अगर आप अपनी कार को एक्सचेंज नहीं करते हैं तो भी कंपनी चौथे या पांचवे साल के लिए अमेज के ऊपर एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर कर रही है. इसके अलावा बगैर एक्सचेंज के इस कार की खरीदारी के ऊपर 3 हजार रुपये का नगद डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: इस त्यौहारी सीजन में भारत की सड़कों पर दौड़ेगी Audi की बेहतरीन SUV Q2

होंडा सिविक (Honda Civic)

होंडा कार्स इंडिया होंडा सिविक के ऊपर 2.5 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. होंडा सिविक के BSVI पेट्रोल के सभी वैरिएंट के ऊपर 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. दूसरी ओर डीजल वैरिएंट के सभी ग्रेड के ऊपर भी 2.5 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.