News Nation Logo

नई Tata Safari के लिए जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग, जानिए क्या है खासियत

Tata Motors के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिटके अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा है कि सफारी, एक मजबूत ब्रांड होने के साथ-साथ एक प्रतिष्ठित ब्रांड है, जिसे दो दशक से ज्यादा समय से भारतीय सड़कों पर एसयूवी के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

IANS | Updated on: 08 Jan 2021, 12:36:36 PM
Tata Motors

Tata Motors (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

ऑटोमोबाइल दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी आगामी फ्लैगशिप एसयूवी को 'सफारी' (Tata Safari) के रूप में ब्रांड किया है. टाटा सफारी को भारत में एक लाइफस्टाइल एसयूवी के तौर पर पेश किया गया था. टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू) के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा है कि सफारी, एक मजबूत ब्रांड होने के साथ-साथ एक प्रतिष्ठित ब्रांड है, जिसे दो दशक से ज्यादा समय से भारतीय सड़कों पर एसयूवी के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. 

यह भी पढ़ें: 28 जनवरी को Renault Kiger प्रोडक्शन मॉडल से उठेगा पर्दा, जानिए क्या है खास

जनवरी में शोरूम में पहुंचेगी नई एसयूवी 
उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि सफारी की लॉन्चिंग एक बार फिर से बाजार को सक्रिय कर देगी. कंपनी के अनुसार सफारी को टाटा मोटर्स की अवार्ड विजेता 'इम्पैक्ट 2.0' की डिजाइन लैंग्वेज और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली क्षमता के साथ बनाया गया है. कंपनी ने कहा भविष्य में ऑल-व्हील ड्राइव और भविष्य में इलेक्ट्रिफिकेशन की संभावनाओं की अनुमति देता है. यह नई एसयूवी इस जनवरी में शोरूम में पहुंचेगी. नई सफारी के लिए जल्द ही बुकिंग शुरू होगी.

First Published : 08 Jan 2021, 10:26:23 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.