News Nation Logo

सिर्फ 5 हजार रुपये देकर बुक कराएं नई Honda Jazz, इस महीने के अंत में होगी लॉन्च

Honda Jazz को होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड की वेबसासइट के होंडा फ्राम होम (Honda From Home) प्लेटफार्म पर भी बुक कराया जा सकता है जहां 5,000 रुपये की राशि देनी होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 11 Aug 2020, 10:28:33 AM
Honda Jazz

Honda Jazz (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (Honda Cars India Limited-HCIL) ने इसी माह आ रही नई प्रीमियम हैचबैंक मॉडल जॉज (Honda Jazz) की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने सोमवार को एक वक्तव्य में कहा कि बुकिंग उसके सभी प्राधिकृत डीलरों के यहां 21,000 रुपये की पेशगी के साथ कराई जा सकती है. इसे कंपनी की वेबसासइट के होंडा फ्राम होम (Honda From Home) प्लेटफार्म पर भी बुक कराया जा सकता है जहां 5,000 रुपये की राशि देनी होगी. यह कार बीएस- छह मानक के 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन की है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का असर, यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री जुलाई में 25 फीसदी से ज्यादा गिरी 

मैन्युअल और सीवीटी दोनों रूपों में उपलब्ध होगी Honda Jazz
एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक विपणन एवं बिक्री राजेश गोयल ने कहा कि इसे इसी माह के अंत तक बाजार में उतार दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि कई वर्षों से हम देखते आ रहे हैं कि ग्राहक पेट्रोल पावरट्रेन की ओर अधिक आकर्षित हैं. इस रुझान को देखते हुये ही हमने नई जॉज को विशेषतौर पर पेट्रोल इंजन में उतारने का फैसला किया. यह मैन्युअल और सीवीटी दोनों रूपों में उपलब्ध होगी. कंपनी ने कहा कि ग्राहक वेब ब्राउजर में सीधे https://www.hondacarindia.com/honda-from-home टाइप करके भी इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Renault India ने अपने ग्राहकों के लिए बढ़ाई ये सुविधाएं, नहीं होगी कोई परेशानी

यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री जुलाई में 25.19 प्रतिशत घटी
वाहन डीलरों के अखिल भारतीय संगठन फाडा (Federation of Automobile Dealers Associations-FADA) के मुताबिक देशभर में यात्री वाहनों (Passenger Vehicle) की खुदरा बिक्री जुलाई में 25.19 प्रतिशत गिरकर 1,57,373 इकाई रही. इसकी प्रमुख वजह वाहन बाजार पर कोरोना वायरस (Coronavirus Epidemic) संकट का असर पड़ना है. फेडरेशन ऑफ ऑटो मोबाइल डीलर्स एसोसिएशंस (फाडा) देशभर के 1,445 क्षेत्रीय परिवहन कार्यालयों (आरटीओ) में 1,235 में पंजीकृत होने वाले वाहनों के आंकड़े जुटाता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 10:28:33 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.