logo-image

BMW का नया मॉडल 50 Jahre M भारत में लॉन्च, बुकिंग आज से शुरू

BMW 50 Jahre M Car Launched In India: लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडबल्यू ने अपनी 5 सीरीज में एक नया मॉडल लॉन्च कर दिया है. भारतीय ग्राहकों के लिए मॉडल को पेश किया गया है.

Updated on: 21 Jul 2022, 07:25 PM

highlights

  • कंपनी ने इस कार मॉडल के 10 स्पेशल वैरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की थी
  • कार मात्र 6 सेकंड में 0- 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है

नई दिल्ली:

BMW 50 Jahre M Car Launched In India: लग्जरी कारों को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी मिल रही है. लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडबल्यू ने अपनी 5 सीरीज में एक नया मॉडल लॉन्च कर दिया है. भारतीय ग्राहकों के लिए मॉडल को पेश किया गया है. इसकी कीमत को लेकर भी खुलासा हो चुका है. कंपनी के नए मॉडल 50 Jahre M की एक्स शोरूम कीमत 67.5 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने अपने इस मॉडल को दो लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है. दरअसल हाल ही में कंपनी ने इस कार मॉडल के 10 स्पेशल वैरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की थी. जिसके बाद कार के लिमिटेड मॉडल लॉन्च कर दिए गए हैं. कार के लिमिटेड मॉडल्स के लिए बुकिंग भी आज शुरू हो चुकी है.

खास हैं कार के फीचर्स
लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने अपने नए मॉडल को खास फीचर्स के साथ पेश किया है. कार की लुक्स को खास बनाते हुए इसे ऑल-ब्लैक किडनी ग्रिल और ऑयल व्हील के साथ पेश किया गया है. कार में एम सिम्बल को 
कार के आगे और पीछे लोगो के साथ व्हील हब कैप में भी पेश किया गया है.

कार के लग्जरी फीचर्स की बात करें तो कार में 12.3 इंच का  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और 12.3 इंच का कंट्रोल डिस्प्ले दिया गया है. मॉडल में कंपनी ने वर्चुअल असिस्टेंट की सुविधा भी दी है. कार में वायरलेस चार्जिंग, वूफर के साथ 16 स्पीकर सिस्टम  मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Tata Motors की नई ईवी ने दी बाजार में दस्तक, खास फीचर्स से उड़ा रही गर्दा

वहीं कार के इंजन की बात करें तो 50 Jahre M में ट्विनपावर टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ  2-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. इंजन 252HP का मैक्सिमम आउटपुट और 350NM का टॉर्क जनरेट करती है. कार मात्र 6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की दौड़ लगाने की क्षमता रखती है.