logo-image

इन SUV में मिलेगा ज्यादा boot space, दाम भी इतने कम

Biggest boot space cars: अगर आप भी ज्यादा स्पेस वाली बेहतरीन एसयूवी गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस खबर को पढ़ना चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको ज्यादा बूट स्पेस वाली गाड़ियों के मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 04 Jun 2022, 12:17 PM

highlights

  • 5 लाख रुपये की कीमत में भी उपलब्ध
  • 405 लीटर तक का बूट स्पेस का ऑप्शन

नई दिल्ली:

Biggest boot space cars: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की कारों की डिमांड बढ़ रही है. इनके शानदार फीचर्स और बड़ा डिजाइन ग्राहकों को आकर्षक करता रहा है. वहीं सामान रखने के लिए ज्यादा स्पेस मिलने से ग्राहकों को इस सेगमेंट की कारें खूब लुभाती हैं. अगर आप भी ज्यादा स्पेस वाली बेहतरीन एसयूवी गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस खबर को पढ़ना चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको ज्यादा बूट स्पेस वाली गाड़ियों के मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

Renault Kiger
रेनॉल्ट (Groupe Renault) की रेनॉल्ट काइगर (Renault Kiger) एक बेहतरीन एसयूवी मॉडल है. रेनॉल्ट की ये ये एक फैमिली कार है इसमें 405 लीटर के एक बड़ा बूट स्पेस पेश किया जाता है. ज्यादा बूट स्पेस के साथ रेनॉल्ट का ये मॉडल ग्राहकों में पॉपुलर है. कार की एक्स शोरूम कीमत 5.84 लाख से शुरू होती है.  
Honda WR-V
वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपने एसयूवी मॉडल होंडा डबल्यूआर वी (Honda WR-V) को पेश करता है. ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए कंपनी गाड़ी में  363 लीटर का बूट स्पेस देती है. कार की एक्स शोरूम कीमत 8.88 लाख से शुरू होती है.

ये भी पढ़ेंः जून में ग्रैंड एंट्री करेंगी ये कारें, बाजार में आते ही उड़ाएंगी गर्दा

Kia Sonet
वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स (Kia Motors) ज्यादा बूट स्पेस के लिए अपने मॉडल किआ सोनेट (Kia Sonet) को पेश करती है. कार में 392 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. कार की एक्स शोरूम कीमत 7.15 लाख से शुरू होती है.