News Nation Logo

जून में ग्रैंड एंट्री करेंगी ये कारें, बाजार में आते ही उड़ाएंगी गर्दा

Upcoming Car Models June 2022: पेट्रोल- डीजल के भाव में कमी के बाद एक बार फिर से गाड़ियों की बिक्री में इजाफा होने लगा है. अगर आप भी नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट को पढ़ना चाहिए. 

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 03 Jun 2022, 08:33:45 AM
Upcoming Car Models June 2022

Upcoming Car Models June 2022 (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • नई गाड़ियों में हुंडई New Hyundai Venue को पेश करेगी
  • महिंद्रा की Mahindra Scorpio N 27 जून को लॉन्च होगी

नई दिल्ली:  

Upcoming Car Models June 2022: नए महीने जून की शुरुआत हो चुकी है इसी के साथ इस महीने गाड़ियों के कुछ जबरदस्त मॉडल बाजार में एंट्री करने जा रहे हैं. इन गाड़ियों में महिंद्रा, हुंडई के मॉडल्स शामिल हैं. पेट्रोल- डीजल के भाव में कमी के बाद एक बार फिर से गाड़ियों की बिक्री में इजाफा होने लगा है. अगर आप भी नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट को पढ़ना चाहिए. 

Mahindra Scorpio N
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इस महीने अपना मॉडल महिंद्रा स्कॉर्पियो एन ( Mahindra Scorpio N) पेश करने जा रहा है. महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के आने की खबरें लंबे समय से मार्केट में बनी हुई हैं यही वजह है कि ग्राहक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. महिंद्रा की पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियो 27 जून को लॉन्च होगी. माना जा रहा है कि नई स्कॉर्पियो पुराने मॉडल से हट कर होगी. वहीं कंपनी पेट्रोल-डीजल दोनों फ्यूल इंजन ऑप्शन के साथ नई एसयूवी स्कॉर्पियो को पेश कर सकती है. कंपनी ऐलान कर चुकी है कि स्कॉर्पियो एन का 4×4 वेरिएंट पेश होगा.

ये भी पढ़ेंः इन कारों की बढ़ी मांग, सेल के आंकड़े हुए 236 फीसदी के पार

Citroen C3
फ्रांस ऑटोमेकर कंपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने की पूरी तैयारियों में है, हालांकि इसे लॉन्च करने की घोषणा पिछले साल सितंबर में हो गई थी. Citroen C3 इस महीने बाजार में दस्तक देगी. जानकारों की मानें तो गाड़ी में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिल सकता है. वहीं कार की आउडर बॉडी की बात करें तो इसमें बम्पर-माउंटेड फॉग लैंप और एक सिल्वर स्किड प्लेट हो सकती है.

New Hyundai Venue
वाहन निर्माता कंपनी हुंडई नई हुंडई वेन्यू (New Hyundai Venue) को 16 जून को लॉन्च करने जा रही है. पुराने मॉडल में कई बदलावों के बाद नई हुंडई वेन्यू (New Hyundai Venue) को पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि नई वेन्यू का फ्रंटलुक हुंडई टुसो जैसा हो सकता है. वहीं गाड़ी 1.5 लीटर डीजल इंजन और 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में पेश हो सकती है.

First Published : 03 Jun 2022, 08:33:45 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.