logo-image

Hero की बाइक खरीदने के लिए जल्द बना लें योजना, इतनी हो सकती है महंगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) का कहना है कि इनपुट कॉस्ट बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है.

Updated on: 23 Dec 2021, 04:03 PM

highlights

  • 20 सितंबर को एक्स-शोरूम कीमतों में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी
  • इनपुट कॉस्ट बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है

नई दिल्ली:

अगर आप हीरो मोटोकॉर्प के दोपहिया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको बड़ा झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने दोपहिया वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प ने आने वाली 4 जनवरी 2022 से मोटरसाइकिल और स्कूटर के दाम में 2 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी का ऐलान किया है. सभी मॉडल्स के ऊपर बढ़ी हुई कीमतें लागू होंगी. हालांकि विभिन्न मॉडल की कीमतों में अलग-अलग बढ़ोतरी होगी.

यह भी पढ़ें: बार-बार नहीं देखनी पड़ेगी पेट्रोल पंप की सूरत, तुरंत घर ले आएं ये धांसू स्कूटर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि इनपुट कॉस्ट बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है. कंपनी का कहना है कि मोटरसाइकिल और स्कूटर के निर्माण में इस्तेमाल होने वाली सभी सामानों की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिली है. 

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने 20 सितंबर 2021 को अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर्स की एक्स-शोरूम कीमतों में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी की थी. कंपनी ने उस दौरान भी इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी की वजह से कीमतों में इजाफा करने का हवाला दिया था.