logo-image

Upcoming Bikes October 2022: आपके दिल की धड़कनों बढ़ाने आ रही हैं इस महीने धांसू बाइक

Upcoming Bikes October 2022:  फेस्टिवल सीजन पर बहुत से लोग नई खरीददारी का मन बनाते हैं. अगर आप भी लंबे समय से एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और किसी अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं तो ये महीना सही समय है. बाजार में इस महीने कई बाइक निर्माता कं

Updated on: 04 Oct 2022, 02:12 PM

नई दिल्ली:

Upcoming Bikes October 2022:  फेस्टिवल सीजन पर बहुत से लोग नई खरीददारी का मन बनाते हैं. अगर आप भी लंबे समय से एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और किसी अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं तो ये महीना सही समय है. बाजार में इस महीने कई बाइक निर्माता कंपनियां नई बाइक्स को लॉन्च करने की तैयारियों में है. नई बाइक एडवांस टेक्नोलजी से लैस और शानदार फीचर्स के साथ पेश हो रही हैं. इस आर्टिकल में मार्केट में लॉन्च होने जा रही बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं.
Bajaj Pulsar N125
बाइक निर्माता कंपनी बजाज इस महीने पल्सर एन 125 को पेश करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बजाज पल्सर एन 125 कल यानि 5 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है. दरअसल हाल ही में बजाज की नई बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. कंपनी पल्सर एन 125 को एक किफायती बाइक के रूप में पेश कर सकती है. इसके अलावा इसे टीवीएस राइडर का राइवल माना जा रहा है. बाइक में एलईडी लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सिंगल चैनल एबीस जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Honda Rebel 500
बाइक निर्माात कंपनी होंडा बहुत जल्द रेबेल 500 को भारत में भी लॉन्च कर सकती है. कंपनी नई बाइक यूरोप के बाजारों में लॉन्च कर चुकी है. कंपनी की क्रूजर स्टाइल बाइक को नए रंगो के साथ पेश किया गया है. बाइक को ब्लैक मेटेलिक, कैंडी डीजल रेड और स्मोकी ग्रे तीन नए रंगों में उतारा गया है.

ये भी पढ़ेंः पुरानी कार स्क्रैप करवाने पर अब मिलेगा फायदा, नई कार पर रोड टैक्स में मिलेगी बंपर छूट

Royal Enfield Scrambler 650
बाजार में रॉयल एनफिल्ड की नई बाइक स्कैमब्लर 650 की चर्चा लंबे समय से की जा रही है. माना जा रहा है कि रॉयल एनफिल्ड की नई बाइक को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है. पिछले दिनों रॉयल एनफिल्ड की नई बाइक को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है. स्कैमब्लर 650 में गूगल  टिपर नेविगेशन और मोबाइल कनेक्टिविटी और इलेक्ट्रिक स्टार्ट के साथ पेश हो सकती है.