logo-image

TVS Motor ने मार्वल एवेंजर्स पर आधारित स्कूटर लॉन्च किया, कीमत 77,865 रुपये

TVS Motor ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि कंपनी विशेष सुपरस्कावयड संस्करण पेश करने के लिए डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद कारोबार से जुड़ी है.

Updated on: 20 Oct 2020, 03:35 PM

नई दिल्ली:

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) ने मंगलवार को मार्वल एवेंजर्स से प्रेरित स्कूटर एनटीओआरक्यू 125 (TVS NTorq 125) सुपरस्कावयड संस्करण बाजार में पेश किया है. दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 77,865 रुपये है. टीवीएस मोटर ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि कंपनी विशेष सुपरस्कावयड संस्करण पेश करने के लिए डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद कारोबार से जुड़ी है. कंपनी ने कहा है कि उत्पाद के डिजाइन के जरिये हम प्रत्येक मार्वल सुपर हीरो से जुड़ा विशेष संस्करण पेश करेंगे. 

यह भी पढ़ें: महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को ग्राहकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स, बुकिंग 15 हजार के पार

टीवीएस मोटर कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) -कम्युटर मोटरसाइकिल, स्कूटर और कॉरपोरेट ब्रांड अनिरुद्ध हल्दर ने कहा कि हम सभी के पसंदीदा सुपर हीरो होते हैं, जिनसे हम जुड़ाव महसूस करते हैं. टीवीएस एनओआरक्यू 125 सुपरस्कावयड संस्करण इसी तरह का अनुभव उपलब्ध कराएगा.

यह भी पढ़ें:  सरकारी कर्मचारियों को Maruti दे रही है 11,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं फायदा

बता दें कि सोमवार को देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपनी हैचबैक स्विफ्ट का विशेष संस्करण पेश किया था. इसकी कीमत नियमित मॉडल से 24,999 रुपये अधिक है. दिल्ली शोरूम में स्विफ्ट के नियमित मॉडल का दाम 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा कि स्विफ्ट के विशेष संस्करण को ‘ब्लैक थीम’ के साथ पेश किया गया है. एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने सोमवार को बयान में कहा कि स्विफ्ट हमारे पोर्टफोलियो में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाले मॉडल में है. स्विफ्ट के जरिये हम प्रीमियम हैचबैक खंड में अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत कर पाए हैं. उन्होंने बताया कि स्विफ्ट का विशेष संस्करण कंपनी की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा. मारुति अब तक स्विफ्ट की 23 लाख से अधिक इकाइयां बेच चुकी है.