logo-image

लॉन्च हो गई Suzuki GSX-R125, जानिए क्या है शुरुआती कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजूकी की नई बाइक Suzuki GSX-R125 की शुरुआती कीमत 3,93,800 येन (करीब 2.77 लाख रुपये) रखी गई है. बता दें कि कंपनी के पोर्टफोलियो में यह सबसे छोटी फुल-फेयर्ड बाइक है.

Updated on: 26 May 2020, 01:42 PM

नई दिल्ली:

बाइक लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजूकी (Suzuki) ने स्टाइलिश बाइक के दीवानों के लिए एक नई Suzuki GSX-R125 बाइक को लॉन्च किया है. हालांकि कंपनी ने इस बाइक को फिलहाल जापान के मार्केट में लॉन्च किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजूकी की इस नई बाइक की शुरुआती कीमत 3,93,800 येन (करीब 2.77 लाख रुपये) रखी गई है. बता दें कि कंपनी के पोर्टफोलियो में यह सबसे छोटी फुल-फेयर्ड बाइक है.

यह भी पढ़ें: LIC ने प्रधानमंत्री वय वंदन योजना में किया बड़ा बदलाव, जानिए बुजुर्गों को अब हर महीने कितनी पेंशन मिलेगी

सुजूकी ने स्टाइलिंग पर काफी ध्यान दिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने सुजूकी जीएसएक्स-आर125 की स्टाइलिंग के ऊपर काफी ध्यान दिया है. दरअसल, कंपनी की ही GSX-R150 से इसकी स्टाइलिंग को लिया गया है. कंपनी की ओर से इस बाइक में मस्क्युलर फ्यूल टैंक, स्लीक फुल-एलईडी हेडलैंप और स्प्लिट सीट्स दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): मक्के का रिकॉर्ड उत्पादन, भाव बेहद कम, किसान जाएं तो जाएं कहां

क्या है बाइक की पावर
Suzuki GSX-R125 बाइक में 124.4 cc का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा हुआ है. नई बाइक का इंजन 10 हजार आरपीएम पर 14.8 का पावर उत्पन्न करता है. इसके अलावा 8 हजार आरपीएम पर 11.5 nm टॉर्क उत्पन्न करता है. बाइक के इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा दी गई है. इस बाइक में स्पीड, टैकोमीटर, ओडोमीटर, क्लॉक और गियर पोजिशन इंडिकेयर भी दिया गया है.