News Nation Logo

Royal Enfield अपनी नई Electric Bike से मार्केट में मचाएगी गर्दा

Royal Enfield EV Update: कंपनी के सीईओ विनोद दसारी ने अगस्त 2020 में पहले इस बारे में जानकारी दी थी कि रॉयल एनफिल्ड जल्द ही इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में एंट्री करेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 04 Apr 2022, 12:59:13 PM
Royal Enfield EV

Royal Enfield EV (Photo Credit: Pexels/NewsNation)

highlights

  • कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए ग्राहकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा
  • इसी साल Royal Enfield ने रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 का तोहफा ग्राहकों को दिया था

नई दिल्ली:  

Royal Enfield EV Update: इलेक्ट्रिक वाहनों की रेस में जल्द ही भारतीय बुलेट निर्माता कंपनी रॉयल एनफिल्ड (Royal Enfield) भी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की धांसू एंट्री मार्केट में करवाएगी. बुलेट के दीवाने लोगों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है कि उन्हें अपनी पसंदीदा बुलेट बाइक अब एक नए अवतार में मिलेगी. रॉयल एनफिल्ड (Royal Enfield) के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ लाल ने बताया कि भारतीय, वैश्विक बाजार और बाइक की रेंज और फीचर्स पर चर्चा की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः TATA Motors की नई धांसू Electric कार जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द दौडेगी सड़कों पर

ऐसे में रॉयल एनफिल्ड भी अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश करने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं हालांकि इसके लिए ग्राहको को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा.  

कंपनी के सीईओ विनोद दसारी ने अगस्त 2020 में पहले इस बारे में जानकारी दी थी कि रॉयल एनफिल्ड जल्द ही इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में एंट्री करेगी. कंपनी ने इसके लिए प्रोटोटाइप तैयार कर लिया है. जल्द ही कंपनी की ईवी ग्राहकों के बीच होगी. माना जा रहा है कि कंपनी इसमें कुछ बेहतरीन फीचर्स ग्राहकों को लुभावने के लिए एड कर सकती है. 
बता दें इस साल रेट्रो लुक बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने अपनी रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 (Royal Enfield Scram 411) को भी लॉन्च किया है. इसके लिए भी ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

First Published : 04 Apr 2022, 12:59:13 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.