logo-image

महंगा होने जा रहा है Ola Electric Scooter, जानिए नई कीमतें

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने पहले घोषणा की थी कि उसने टेकने प्राइवेट वेंचर्स, अल्पाइन अपॉर्चुनिटी फंड, एडलवाइस और अन्य से 200 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं.

Updated on: 19 Mar 2022, 08:12 AM

highlights

  • ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये 
  • ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये

नई दिल्ली :

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने ऐलान किया है कि वह अगली खरीद विंडो में एस1 प्रो ई-स्कूटर (Ola Electric Scooter) की कीमतें बढ़ाएगी. फर्म 17-18 मार्च को होली के त्योहार के साथ अगली खरीद विंडो शुरू करने के लिए तैयार है. ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है. मूल्य वृद्धि की सटीक सीमा का कोई उल्लेख नहीं है. अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा कि उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने पहले ही एस1 प्रो खरीद लिया है और उन लोगों को विशेष धन्यवाद जिन्होंने अपना दूसरा या तीसरा एस1 प्रो खरीदा है. इसे 129,999 में प्राप्त करने का अंतिम मौका. हम अगली विंडो में कीमतें बढ़ाएंगे. यह विंडो 18वीं मध्यरात्रि को समाप्त होती है.

यह भी पढ़ें: अब एक अप्रैल से भारत में Mercedes Benz के सभी मॉडल होंगे महंगे

ईवी-निर्माता ने बिक्री के तीसरे चरण के दौरान एक नया रंग संस्करण भी पेश किया. नया गेरुआ कलर इस सेल तक ही सीमित है. ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये और ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये रखी गई है. ओला इलेक्ट्रिक ने पहले घोषणा की थी कि उसने टेकने प्राइवेट वेंचर्स, अल्पाइन अपॉर्चुनिटी फंड, एडलवाइस और अन्य से 200 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं.

लेटेस्ट दौर में कंपनी का मूल्य 5 बिलियन डॉलर है. अग्रवाल ने पहले कहा था कि पिछले 12 महीनों में ओला इलेक्ट्रिक ने फ्यूचर फैक्ट्री का निर्माण किया है जो अब अपने एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की लगभग 1,000 यूनिट का उत्पादन कर रही है.