logo-image

Sports Bike लेनी है पर बजट नहीं, ये हैं ना बजट फ्रेंडली जबरदस्त बाइकें

Low Budget Sports Bikes: अगर आप भी बाइक राइडर हैं तो कम बजट की वजह से अच्छी स्पोर्ट्स बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब निराश नहीं होगा. इस रिपोर्ट में आपको कुछ जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2022, 09:59 AM

highlights

  • 1 लाख रुपये से कम कीमत के ऑप्शन मौजू हैं
  • Bajaj Auto का नया मॉडल कम कीमत पर आ सकता है

नई दिल्ली:

Low Budget Sports Bikes: कई बाइक राइडर्स को स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज होता है. ऐसे राइडर्स बाइक तो खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट की वजह से प्लान से हाथ पीछे खींच लेते हैं. अगर आप भी बाइक राइडर हैं तो कम बजट की वजह से अच्छी स्पोर्ट्स बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब निराश नहीं होगा. इस रिपोर्ट में आपको कुछ जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप अपने कम बजट में भी खरीद सकते हैं. आइए इन शानदार स्पोर्ट्स बाइक्स के बारे में जानते हैं. 

TVS Raider
भारतीय मोटर वाहन कंपनी TVS Motor Company की बाजार में धाक जमती है. कंपनी की TVS Raider एक जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक है, जिसे हर भारतीय खूब पसंद करता है. खास बात ये है कि टीवीएस की ये बाइक लो बजट बाइक है. दिल्ली में बाइक खरीदते हैं तो इसकी कीमत 84,573 रुपये से शुरू हो जाती है. टीवीएस का ये मॉडल दो वैरिएंट में आता है. साथ ही राइडर्स को इसे चार रंगों में खरीदना का मौका भी मिलता है, जिसमें Wicked Black, Striking Red, Blazing Blue, Fiery Yellow के विकल्प मिलत हैं.

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल के खर्चे का झंझट होगा खत्म, इथेनॉल करेगा खर्चा कम, अब Honda ने लिया जिम्मा

Bajaj Pulsar NS125
भारतीय मोटर वाहन कंपनी Bajaj Auto पुने बेस्ड कंपनी है. बजाज ऑटो का Bajaj Pulsar NS125 मॉडल जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक है. दिल्ली में बाइक की एक्स शॉरूम कीमत 1,18,872 रुपये है, हालांकि बाइक की कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा है लेकिन इसे भी भारतीय ग्राहक खूब पसंद करते हैं. 

Bajaj Pulsar 150NS

भारतीय मोटर वाहन कंपनी Bajaj Auto का ही दूसरा मॉडल भी जल्द भारत में जबरदस्त एंट्री करने जा रहा है. इस साल के अंत तक कंपनी मॉडल को लॉन्च कर सकती  है. जानकारों का मानना है कि Bajaj Pulsar 150NS की कीमत 60,000 - 75,000 रुपये के बीच हो सकती है.