News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

भारत में लॉन्च हुई kawasaki की ऑफ रोड बाइक KLX450R, जानें सब बाइकों में से क्यों है अलग

अब युवाओं के लिए ऑफ रोडिंग करना हुआ आसान. kawasaki ने ख़ास फीचर्स के साथ भारत में ऑफ रोड बाइक को लॉन्च कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 19 Dec 2021, 11:01:38 AM
cv

kawasaki की ऑफ रोड बाइक KLX450R (Photo Credit: cycle news)

New Delhi:

नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं भारत में बहुत सी कंपनियां ग्राहकों के कम्फर्ट को देखते हुए गाड़ियां निकाल रही हैं. इसी लाइन में Kawasaki ने भारत में अपनी दमदार ऑफ-रोड मोटरसाइकिल MY22L KLX450R को लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने बताया कि यह मोटर साइकिल लाइम ग्रीन रंग में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 8,99,000 रुपये से शुरू है. कंपनी का कहना है कि खुद की तरफ से खुद को बेहतर बनाने के कारण हमने अपना रिसर्च जारी रखा. यह कंपनी के KLX फैमली का प्रमुख मोटरसाइकिल है. KLX450R एक खास ऑफ-रोड रेस मशीन है, जो क्लास लीडिंग 4-स्ट्रोक इंजन से लैस है.

यह भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने Tesla की इलेक्ट्रॉनिक कार को दी भारत में आने की मंजूरी

इसे अधिक लो-एंड torque के लिए ट्वीक किया गया है. इसे ख़ास वाइड-रेशियो 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ मिलाया गया है. KLX450R को सबसे कठिन ऑफ-रोड रेसिंग के में परफॉर्म करने की क्षमता के साथ बनाया गया है. यह अलग-अलग परिस्थिति में अपना शानदार प्रदर्शन भी कर सकती है. इससे युवा ख़ास कर ऑफ रोअडिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. लंबी दूरी के सफर के दौरान राइडर की थकान को कम करने के लिए सस्पेंशन को किसी भी स्थिति के लिए भी लैस किया गया है.

कब से होगी डिलीवरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Kawasaki motorcycles की लेटेस्ट ऑफ-रोड बाइक MY22L KLX450R की शुरुआती कीमत 8,99,00 रुपये होगी और ग्राहकों को बाइक की डिलीवरी जनवरी, 2022 के अंत से मिलेगी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में चला रहे हैं गाड़ी, तो अब से मानने होंगे कुछ नए नियम, वरना होगा पछतावा

First Published : 19 Dec 2021, 11:00:45 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.