logo-image

iPhone 15 की कीमत में खरीद सकते हैं ये शानदार बाइक्स, यामाहा से लेकर रॉयल एनफील्ड तक शामिल

अगर आप आईफोन खरीदने जा रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें, ये खबर आपको वाकई एक शानदार बाइक दिलाएगी.

Updated on: 22 Sep 2023, 05:46 PM

नई दिल्ली:

iPhone 15 सीरीज के लॉन्च होते ही ग्राहकों के बीच फोन खरीदने की होड़ मच गई है. ऐसे में कई लोग एप्पल स्टोर पर भीड़ लगाते नजर आ रहे हैं. एक छोटी सी डिवाइस के लिए लोग 1 से 2 लाख रुपये तक देने को आसानी से तैयार हो जा रहे हैं. ऐसे में हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आप एप्पल की कीमत पर बाइक खरीद पाएंगे. हाँ, आपने सही पढ़ा. आईफोन का क्रेज भले ही हो, लेकिन आप जो आईफोन 15 खरीदेंगे, उसमें आपको शानदार बाइकें मिल सकती है.

इस खबर को भी पढ़ें- PM मोदी करते हैं ये खास मोबाइल का इस्तेमाल, हैक और ट्रेस तो दूर सिग्नल भी है पूरी तरह से अलग

प्रो मैक्स के दाम खरीद लेंगे ये बाइक

अगर आप iPhone 15 Pro Max खरीदने की सोच रहे हैं तो बाजार में इसकी कीमत 1,59,000 रुपये से 2 लाख रुपये के बीच हो सकती है. इतने पैसे में आप एक रॉयल बाइक खरीद सकते हैं, जिससे आपकी पर्सनैलिटी निखरेगी और जब आप इसे सड़क पर लेकर निकलेंगे तो लोग आपको नोटिस करेंगे. हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड 350 की कीमत के बारे में, दिल्ली शहर में आप इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,98,680 रुपये है. 

स्पोर्टी लुक वाली बाइक भी मिलेगी

अगर आप स्पोर्टी लुक वाली बाइक की तलाश में हैं तो आप यामाहा की MT 15 पर दांव लगा सकते हैं. यह बाइक अपने शानदार लुक के कारण बाजार में लोकप्रिय है. आईफोन खरीदने की जगह आप यामाहा का MT 15 खरीद सकते हैं. अगर इसकी कीमत की बात करें तो ऑन रोड यह करीब 1,90,300 रुपये होगी. आप यामाहा की दूसरी बाइक R15s भी खरीद सकते हैं. इस बाइक की कीमत करीब 1,64,000 रुपये के आसपास होगी.

पहाडों में घूमने वालों के लिए भी बाइक

आप अपाचे पर नजर डाल सकते हैं, इस बाइक की कीमत भी 1,72,000 रुपये के आसपास होगी. आप पहाड़ों में घूमने के शौकीन हैं तो यह बाइक आपके लिए परफेक्ट है. आप हीरो एक्सप्लस 200 4V (Hero XPulse 200 4V) खरीद सकते हैं. इस बाइक की कीमत करीब 1,68,000 रुपये है. इस बाइक से आप आराम से पहाड़ों की सैर कर सकते हैं.