logo-image

महंगे नहीं सस्ते दामों का धमाका, इन कारों पर चल रही है बंपर सेल

Bumper Sale On Cars: अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं इस खबर को पढ़ना आपके लिए फायदे का सौदा होगा. इस रिपोर्ट में आपको जून में कारों की सेल के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.

Updated on: 07 Jun 2022, 01:58 PM

highlights

  • जून के महीने में कई कारों की खरीद पर डिस्काउंट
  • कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज ऑफर के ऑप्शन

नई दिल्ली:

Bumper Sale On Cars: जून का शुरुआती हफ्ता चल रहा है कि इसी के साथ बहुत से लोग नई कार खरीदने का प्लान बना रहे होंगे. अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं इस खबर को पढ़ना आपके लिए फायदे का सौदा होगा. इस रिपोर्ट में आपको जून में कारों की सेल के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आप भी सस्ते दाम पर नई चमचमाती कार खरीदकर घर ले जा सकें. आइए फटाफट जानते हैं किन कंपनियों के मॉडल्स भी इन दिनों सेल चल रही है.  

न्यू होंडा अमेज (New Honda Amaze)

420 लीटर के बड़े बूट स्पेस वाली न्यू होंडा अमेज पर ग्राहक 5,000 कैश डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. वहीं एक्सचेंज डिस्काउंट, लॉयल्टी एक्सचेंज बोनस को मिलाकर कुल 27400 रुपए के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है. होंडा की इस बेहतरीन गाड़ी में 1.2 लीटर के i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिलता है. कार की शुरुआती कीमत 6.56 लाख रुपये रखी गई है.

होंडा WR-V (Honda WR-V)
वाहन निर्माता कंपनी होंडा के ही दूसरे मॉडल होंडा WR-V पर 27,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है. जून के महीने में इस कार की खरीददारी करते हैं तो 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5000 रुपए लॉयल्टी बोनस और लॉयल्टी एक्सचेंज बोनस 7000 का लाभ उठाने का मौका मिलता है. होंडा के इस मॉडल पर 5,000 कैश डिस्काउंट भी मिल रहा है. कार की शुरुआती कीमत 9 लाख से शुरू होती है.

ये भी पढ़ेंः इन SUV में मिलेगा ज्यादा boot space, दाम भी इतने कम

टाटा सफारी (Tata Safari)
वाहन निर्माता कंपनी टाटा अपनी कई बेहतरीन मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. टाटा सफारी को जून के महीने में खरीदने पर 40 हजार रुपये की बंपर बचत कर सकते हैं. कंपनी एक्सचेंज ऑफर में 40 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. टाटा के इस मॉडल की कीमत 15.25 लाख से शुरू होती है.