logo-image

नई Bullet की कीमत केवल 18,700 रुपए, यकीन नहीं तो देखें बिल

Royal Enfield: बुलेट को शान की सवारी माना जाता है. यही वजह है कि पीढ़ी दर पीढ़ियां बीतती जा रही हैं, लेकिन बुलेट के प्रति लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है

Updated on: 29 Dec 2022, 04:44 PM

New Delhi:

Royal Enfield: बुलेट को शान की सवारी माना जाता है. यही वजह है कि पीढ़ी दर पीढ़ियां बीतती जा रही हैं, लेकिन बुलेट के प्रति लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है. खासकर युवाओं में आज भी बुलेट की चाह के सामने दूसरी सभी बाइकों की चमक फीकी पड़ जाती है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि  कुछ साल पहले Bullet 350cc की कीमत केवल 18,700 रुपए थी. यकीन मानिए ये बात बिल्कुल सही है और ऐसी ही बुलेट का एक बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह खबर भी पढ़ें- Online पैसा कैसे कमाएं? तो ये रहा जवाब... कोई भी स्मार्टफोन लें और हो जाएं शुरू

क्या है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर बुलेट का एक बिल इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. बुलेट का चाहने वाले इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. बिल  23 जनवरी 1986 का है यानी करीब 36 साल पुराना है. उस समय इस बाइक को झारखंड की कोठारी मार्केट से खरीदा गया था. बिल के अनुसार बुलेट 350 सीसी के ऑन रोड रेट 18,800 थी, जिसको 18,700 में बेचा गया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं. कुछ का कहना है कि इतनी तो अब बुलेट की एक किश्त बनती है और कोई कहता है कि आजकल तो बाइक इतने पैसों का तेल पी जाती है.

यह खबर भी पढ़ें- Share Market Tips: नए साल में ये 3 शेयर करेंगे बड़ा कमाल, मिलेगा 40% प्रॉफिट

युवाओं में बढ़ता जा रहा क्रेज

आपको बता दें कि मार्केट में बड़ी से बड़ी कीमत पर अच्छी से अच्छी बाइक आ रही हैं, लेकिन बुलेट लंबे समय से मार्केट में अपनी पक्की जगह बनाए हुए है. आलम यह है कि पिछले कुछ सालों में तो बुलेट लवर्स की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है और सड़क पर हर तीसरी बाइक बुलेट नजर आती है. इससे पता चलता है कि बुलेट के खरीददार हर साल तेजी से बढ़ रहे हैं. मार्केट एक्सपर्ट्स की मानें तो आज भी युवाओं की पहली पसंद बुलेट ही है. जिसकी मुख्य वजह उसकी दमदार आवाज, बेजोड़ ईंजन और शानदार लुक है.