logo-image

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बजाज चेतक की भारी मांग के बीच कंपनी ने बनाई बड़ी योजना

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने 2021 में देश के 8 शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बजाज चेतक (Bajaj Chetak) के लिए बुकिंग को खोला था.

Updated on: 18 Feb 2022, 11:23 AM

highlights

  • इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक के नेटवर्क को दोगुना करेगी बजाज ऑटो 
  • 4 से 8 हफ्ते की वेटिंग पीरियड के साथ बुक किया जा सकता है

नई दिल्ली:

दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने ग्राहकों की ओर से लगातार बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बड़ी योजना बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी आगामी हफ्तों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बजाज चेतक (Bajaj Chetak) के नेटवर्क को दोगुना करने की योजना पर काम कर रही है. बजाज ऑटो से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 2022 के पहले 6 हफ्ते में 12 नए शहरों को अपने नेटवर्क में शामिल किया है. बता दें कि कंपनी की ओर से बजाज चेतक के इलेक्ट्रिक वैरिएंट को अक्टूबर 2019 में घरेलू बाजार में वापस उतारा गया था.

यह भी पढ़ें: Mumbai में शुरू हुई Water Taxi Service, जानें कितना है किराया

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने 2021 में देश के 8 शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बजाज चेतक (Bajaj Chetak) के लिए बुकिंग को खोला था. कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस साल के पहले 6 हफ्ते में अतिरिक्त 12 शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग को शुरू कर दिया गया है. बुकिंग किए जाने वाले 12 शहरों में हुबली, विशाखापत्तनम, नासिक, कोयंबटूर, मदुरै, कोच्चि, कोझिकोड, वसई, सूरत, दिल्ली, मुंबई और मापूसा शामिल है.    

बजाज ऑटो का कहना है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक को देश के 20 शहरों में 4 से 8 हफ्ते की वेटिंग पीरियड के साथ बुक किया जा सकता है.