News Nation Logo

कार फीचर्स वाली शानदार बाइकें! कीमत सुन दिल हो जाएगा बाग- बाग

Advanced Feature Bikes In India 2022: अगर आप भी नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए. आज आपको ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें कार वाले फीचर्स मिलते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 23 Jun 2022, 03:03:36 PM
Advance Feature Bikes In India 2022

Advanced Feature Bikes In India 2022 (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • एडवांस्ड फीचर्स बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी सुविधा मिलती है
  • एलईडी लाइट के हेडलैंप रात के सफर की सुविधा के लिए मिलते हैं

नई दिल्ली:  

Advanced Feature Bikes In India 2022: पेट्रोल- डीजल की कीमतों पर लंबे समय से राहत बनी हुई है. यही वजह है कि ऑटो इंडस्ट्री में वाहनों की अच्छी बिक्री के अवसर बन रहे हैं. अगर आप भी नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए. आज आपको ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें कार वाले फीचर्स मिलते हैं. एडवांस फीचर्स वाले इन बाइक्स की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है.  आइए फटाफट इन शानदार फीचर्स वाली बाइक्स पर नजर डालते हैं.

TVS Raider 125
125cc बाइक सेगमेंट में टीवीएस राइडर एक शानदार बाइक है. कार की लुक्स से लेकर फीचर्स ग्राहकों का दिल जीत लेते हैं. कंपनी ने अपने इस मॉडल में कार वाले फीचर्स डेवलप किए हैं. टीवीएस की इस बाइक में 5-इंच का TFT डिस्प्ले वाला स्पीडोमीटर दिया गया है. एडवांस फीचर्स वाली इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वॉयस असिस्ट की सुविधा भी दी गई है. इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ETFi) टेक्नीक की मदद से बाइक अच्छी रेंज कवर करने की क्षमता रखती है. कीमत की बात करें तो बाइक की एक्स शोरूम कीमत 77,500 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ेंः बेस मेटल के घटे दाम, कार कंपनियों की ही नहीं ग्राहकों की भी होगी मौज!

Honda SP 125
होंडा की एसपी 125 बाइक के खास फीचर्स में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता है. इस स्पीडोमीटर में एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी और गियर पॉजिशन इंडिकेटर की जानकारियां मिलती हैं. होंडा का ये मॉडल 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. कीमत की बात करें तो बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 81,407 रुपये से शुरू हो जाती है.
Hero Glamour Xtec
हीरो की हीरो ग्लैमर एक्सटेक बाइक में कार वाले फीचर्स जोड़े गए हैं. लंबे समय से बाजार में मौजूद इस बाइक में सारे एडवांस फीचर्स मिलते हैं. रात के सफर में ज्यादा रोशनी के लिए बाइक एलईडी लाइट के हेडलैंप और H-Signature position लैंप मिलता है. हीरो की इस बाइक में भी डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है. इसके अलावा बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

First Published : 23 Jun 2022, 03:03:36 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.