logo-image
लोकसभा चुनाव

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर, इन पर पैसों की बरसात होगी जमकर

आज बुधवार (aaj ka rashifal 2march 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope today) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

Updated on: 02 Mar 2022, 06:52 AM

नई दिल्ली:

आज बुधवार (aaj ka rashifal 2 march 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं (zodiac signs today) को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope today) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : अपने पिता के लिए बेहद शुभ प्रभाव लेकर आती हैं, इन अक्षर नाम की लड़कियां...

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
इन राशि के जातकों का दिन आज खुशनुमा रहेगा. आज छोटे व्यापारियों को उनके व्यापार में मन मुताबिक फायदे मिलने के कारण वे अपने पैसों को खूब खर्च करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं करना है और किया, तो आपका जमा किया हुआ पैसा भी खर्च हो सकता है और बाद में आपको धन के लिए परेशान होना पड़ सकता है. बिजनेस के लिए आज आप जिन योजनाओं को बनाएंगे, वे आपके लिए लाभदायक (Aquarius horoscope 2022) रहेंगी.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) 
आज आपको किसी की मदद करने से पहले ये सोचना होगा कि वो आपकी मदद को बेकार न समझे. नहीं तो बाद में आपको परेशानी होगी और आज आपको अपने काम की और भी ध्यान देना होगा. शाम के टाइम आज आप अपने किसी दोस्त के घर जन्मदिन, शादी वगैराह में शामिल हो सकते हैं. आज आपको अपने लाइफ पार्टनर से करते टाइम अपने दिल की सभी बातों को शेयर करना होगा. वे आपकी बातों को समझेंगे और आपको उनका समाधान भी मिलेगा. अगर किसी से धन का लेन-देन करने की सोच रहे हैं, तो आज वो भी आसानी से (Gemini horoscope today) मिल जाएगा.  

यह भी पढ़े : Lucky Zodiac Signs Today: इन राशियों को मिलेगा भोलेनाथ का आशीर्वाद, आसानी से पूरे होंगे रुके काम

धनु राशि (sagittarius Horoscope) 
आज आपको बातचीत करते टाइम संतुलित रहना होगा. नौकरी में तरक्की का मौका मिल सकता है. जगह बदलने के भी चांसिज बन रहे हैं. आज आपका अपने किसी पुराने दोस्त से दोबारा मिलन हो सकता है. लेकिन, आपके मन में उदासी और असन्तोष के भाव बने रहेंगे. आज आप अपने लाइफ पार्टनर की हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे. बेकार के वाद-विवादों (Sagittarius horoscope 2022) से दूर रहने की कोशिश करें.

सिंह राशि (leo horoscope) 
आज आपका मन खुशी से भरा रहेगा. आज आपका एजुकेशनल काम में मन लगेगा. इसके साथ ही आज आपकी किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है. आज धार्मिक संगीत के प्रति आपकी रुचि हो सकती है. पिता से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. माता का सानिध्य और पूरा साथ मिलेगा. पिता की हेल्थ को लेकर मन में विकार (Leo horoscope today) आ सकते हैं.