logo-image

Rashifal 7 April 2022 : आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद ख़ास, ऑफिस में बढ़ेगी सैलरी

मेष राशि वालों के लिए दिन थोड़ा बिजी रहेगा. आपके लिए गुरूवार का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में.

Updated on: 06 Apr 2022, 11:07 PM

New Delhi:

Rashifal 7 April 2022 : गुरुवार का दिन सिंह राशि राशि वालों के लिए ख़ास है. वहीं मेष राशि वालों के लिए दिन थोड़ा बिजी रहेगा. आपके लिए गुरूवार का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. इंसान की जिंदगी में उसकी राष का असर बहुत पड़ता है. कब कौन सा ग्रह गोचर में है या कौन सा ग्रह कब अणि चाल बदल रहा है ये सब जानना बहुत माईने रखता है. किन राशि वाले जातकों के लिए गुरूवार कैसा रहेगा आइये जानते हैं. 

यह भी पढ़ें- Depression से बाहर निकालता है ये अद्भुत रत्न, इस राशि के लिए है फायदेमंद

मेष (Aries): गुरूवार का दिन आपके लिए थोड़ा बिजी रहेगा. परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे.  छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. 

वृषभ (Taurus): इस दिन आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. आज के दिन आपकी सैलरी  बढ़ सकती है. 

मिथुन (Gemini):  घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. बिसनेस में लाभ होगा. कोई रुका हुआ काम बनेगा. 

कर्क (Cancer): आज का दिन आपका स्वास्थ ख़राब हो सकता है. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. आज के दिन आपका रुका हुआ धन मिलेगा। आज आपके घर में खुशाली आएगी. 

सिंह (Leo):  अपने पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. आज के दिन आपको गुस्सा आ सकता है. अपनी वाणी में नियंत्रण रखें. किसी पर  गुस्सा होने से बचे. विवाद में पढ़ने से बचें. 

कन्या (Virgo): भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परंतु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से सम्बंधित मामले है तो उनमे थोड़ी राहत मिल सकती है. बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. 

तुला (Libra): आपका दिन उत्तम रहेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

वृश्चिक (Scorpio): अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे. 

मकर (Capricorn):  मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. आज के दिन धन खर्च हो सकता है. मन पर काबू रखें. कोई रुका हुआ काम बनेगा. नौकरी में बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं. 

मीन (Pisces):  छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे. आज का दिन थोड़ा तनाव भरा होगा लेकिन समझदारी से फैसला लें बात बन सकती है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 6 April 2022: आज बुधवार के दिन इन राशि के जातकों के लिए किसी भी क्षेत्र में नई शुरुआत करना रहेगा उत्तम, पैसों से जुड़ी योजनाओं से मिलेगा लाभ