News Nation Logo

Rashifal 8 October 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों को रखना होगा अपने गुस्से पर काबू, वैवाहिक रिश्ते में आएगी मधुरता

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 08 Oct 2022, 09:13:26 AM
Aaj ka Rashifal

आज शनिवार के दिन इन राशियों को रखना होगा अपने गुस्से पर काबू (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 8 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शनिवार के दिन रखना होगा अपने गुस्से पर काबू, किन राशि के जातकों के वैवाहिक रिश्ते में आएगी मधुरता और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 8 अक्टूबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022 Puja Vidhi aur Mantra: शरद पूर्णिमा पर मां लक्ष्मी और चंद्र देव की ये पूजा विधि दिलाएगी हर रोग से मुक्ति, मंत्रों के जाप से दूर होगी मन की चिंता

मेष (Aries) 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे लेकिन संतान को लेकर कोई परेशानी हो सकती है. 

वृषभ (Taurus)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपके ऑफिस में काम की तारीफ हो सकती है. लंबे समय से रुके किसी काम को पूरा करने में आपको पुराने मित्र का सहयोग मिलेगा, घर का माहौल काफी अच्छा रहने वाला है. 

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ किसी बात पर विवाद बढ़ सकता है. व्यापार और नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, निवेश करने से बचें. 

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातकों को आज नौकरी में तरक्की मिल सकती है, काफी समय से नौकरी खोज रहे युवाओं को आज जॉब का ऑफर मिलेगा. आज आपका दिन मेहनत भरा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ विवाद से बचें.  

सिंह (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. घर से निकलते समय माता-पिता का अशिर्वाद लेकर निकलें. 

कन्या (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. आज के दिन निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है. निवेश से बचें. घर से दूर रहने वाले लोग आज घर जानें की प्लानिंग कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022 Katha: शरद पूर्णिमा पर जरूर सुनें ये पुण्यफलदायी कथा, वैवाहिक जीवन के कष्ट हो जाएंगे दूर

तुला (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. भावनाओं में लिया गया कोई भी निर्णय आपको परेशानी में डाल सकता है, ऐसा करने से बचें. मौसम में बदलाव का असर सेहत पर पड़ सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों को आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे सभी काम पूरे होंगे. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. आज के दिन कुछ भी खरीदना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं. 

धनु (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. सेहत का ध्यान रखें. 

मकर (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज के दिन क्रोध करना नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. नौकरी और व्यापाार सामान्य रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. सेहत सामान्य रहेगी. 

कुंभ (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी और व्यापार दोनों पहले से काफी बेहतर रहेंगे, आज आपको धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

मीन (Pisces)
मीन राशि के लोग आज व्यापार में उतार-चढ़ाव की वजह से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. जीवनसाथी के साथ भी किसी विषय को लेकर विवाद हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. सेहत सामान्य रहेगी. 

First Published : 08 Oct 2022, 09:13:26 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.