logo-image

Rashifal 7 October 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों के अविवाहितों के लिए आ सकता है रिश्ता, नौकरी के सम्बंधित मिल सकती है कोई गुड न्यूज

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 7 अक्टूबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 7 October 2022).

Updated on: 07 Oct 2022, 08:57 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 7 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के अविवाहितों के लिए आज शुक्रवार के दिन आ सकता है रिश्ता, किन राशि के जातकों को नौकरी के सम्बंधित मिल सकती है कोई गुड न्यूज और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 7 अक्टूबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: महाष्टमी पर महागौरी के साथ गणेश की करें आरती, मिलेंगी ये 8 महाविद्याएं

मेष (Aries) 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. आज शुरू किए गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ को होगा. स्वास्थय को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृषभ (Taurus)
आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. धन लाभ के योग हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुन (Gemini)
आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है.

कर्क (Cancer)
आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना घात कर सकता है. चोट लगने की संभावना है. ऐसे में वाहन चलाने में सावधानी बरतें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

सिंह (Leo)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. घर में धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है.

कन्या (Virgo)
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए ऑफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. घर से निकलते समय बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

यह भी पढ़ें: दशहरे पर नीलकंठ के दर्शन से जाग उठेगा भाग्य, सुख-समृद्धि का होगा वास

तुला (Libra)
आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिक (Scorpio)
आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है, दुश्मन सक्रिय रहेंगे. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

धनु (Sagittarius)
धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकर (Capricorn)
आज स्वास्थय को लेकर परेशान हो सकते हैं. तले भुने चीजों को खाने से परहेज करें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. किसी तीसरे के चलते लवमेट से विवाद हो सकता है.

कुंभ (Aquarius)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है.

मीन (Pisces)
फिजुलखर्ची के चलते आपाक बजट बिगड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों के दबाव के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करने से बचें. विद्यार्थियों को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है.