News Nation Logo

Rashifal 28 July 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों को घेर सकती है कोई गंभीर चिंता, अटका हुआ पैसा वापिस मिलने के संकेत

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Jul 2022, 08:32:34 AM
Aaj ka Rashifal

आज गुरुवार के दिन इन राशियों को घेर सकती है कोई गंभीर चिंता (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 28 July 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज गुरुवार के दिन घेर सकती है कोई गंभीर चिंता, किन राशि के जातकों का अटका हुआ पैसा वापिस मिलने के संकेत और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 28 जुलाई का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Shravan Amavasya 2022 Pitra Shanti Upay: हरियाली अमावस्या के दिन पितरों की शांति के लिए करेंगे ये उपाय, शुभ फल पाएं

मेष (Aries): गुरुवार को मेष राशि को भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस को बढ़ा सकते हैं. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखना है.माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।. परिवार की सुख-सुविधाओं के विस्तार में खर्च बढ़ेंगे. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. 

वृषभ (Taurus): इन  जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आ सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है, पढ़ाई में आपकी रुचि थोड़ी कम हो सकती है. भाई-बहनों से संबंध सुधरेंगे. शाम को किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बना सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

मिथुन (Gemini): आज के दिन मिथुन राशि के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सरकार से लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है. सेहत से परेशान रह सकते हैं, आपकी पुरानी बीमारी सामने आ सकती है. अपनों का प्यार और देखभाल आपके लिए एनर्जी बूस्टर साबित होगी.  आप किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं. नए ग्राहकों से बात करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. 

कर्क (Cancer): आज आप कोशिश करेंगे तो आपको अच्छी सफलता भी मिल सकती है.  घर में कुछ मामले अचानक आपके सामने आ सकते हैं. कुछ समय अकेले बिताएं, यह आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आप लगभग किसी को भी अपनी बात से सहमत करा सकते हैं. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह (Leo): गुरुवार को शिक्षा, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से जुड़े क्षेत्रों से जुड़े लोग बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे.  पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा.  आत्मविश्वास में कमी आयेगी.  नौकरी में तरक्की मिलेगी. खर्चों में वृद्धि होगी.  बेहतर होगा कि आप अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें.

कन्या (Virgo): आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा, इसलिए उनका आशीर्वाद लें.आपके मन में नए विचार आएंगे.  आज दूसरे लोग आपकी बातों को अच्छी तरह समझेंगे.  ऑफिस में वरिष्ठों के साथ आपके संबंध मजबूत रहेंगे.आज जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: Shravan Amavasya 2022 Special Work: श्रावण अमावस्या के दिन करेंगे ये विशेष काम, धन से जुड़ी समस्याएं होंगी समाप्त

तुला (Libra): तुला जातकों के कुछ लोगों की बेरोजगारी दूर होने वाली है. आपको अचानक लंबे समय के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है.  जीवन से जुड़े कुछ बड़े फैसले आप ले सकते हैं.  परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.  धैर्यशीलता में कमी रहेगी. सेहत के प्रति सचेत रहें. प्रेम संबंधों के लिए यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है.

वृश्चिक (Scorpio): ऑफिस में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नया काम शुरू करने का मन भी बना सकते हैं. दूसरों की बात ध्यान से सुनें. काम ज्यादा नहीं होगा फिर भी दिन जल्दी बीत सकता है.  ऑफिस के किसी काम में आ रही रुकावटें खत्म हो सकती हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

धनु (Sagittarius):  दिन मिला-जुला रहेगा. इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं.  आप अनावश्यक परेशानियों में पड़ सकते हैं. बिजनेस में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है.  वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है. 

मकर (Capricorn): मकर राशि के लोगों के लिए लाभ के नए रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं. आज कहीं से रुका हुआ धन वापस मिलेगा. दिन मध्यम रहेगा. आज का दिन भी अपने आप में बदलाव लाने का दिन होगा. आज कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे. आपकी ऊर्जा में वृद्धि होगी. खान-पान का ध्यान रखें.

कुंभ (Aquarius): आज आपको मित्रों का सहयोग लेना पड़ सकता है. स्त्री की ओर आकर्षित हो सकते हैं। मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आपका साथ देंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपार जीत मिलने की संभावना है. खाली समय का सदुपयोग घर को सजाने में करें.

मीन (Pisces): मीन राशि के लोगों के अच्छे अवसर मिल सकते हैं. आपको नौकरी में नया पद मिल सकता है. बड़ी बाधाओं को दूर किया जा सकता है.इनकम के कुछ नए स्रोत बनेंगे. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. कुटुम्ब-परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा.नई योजना और अवसरों को लेकर भी आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

First Published : 28 Jul 2022, 08:32:34 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.