logo-image

Rashifal 22 September 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों द्वारा किया गया धार्मिक कार्य पहुंचा सकता है लाभ, किसी भी समस्या को न दें खुद पर हावी होने

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 22 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 22September 2022).

Updated on: 22 Sep 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 22 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज गुरुवार के दिन मिल सकती हैं एक साथ कई गुड न्यूज, किन राशि के जातकों के घर धार्मिक कार्य होने से कलेश होगा खत्म और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 22 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Sarv Pitru Amavasya: सर्व पितृ अमावस्या पर किया जाएगा आखिरी श्राद्ध, इन चीजों का दान जगा देगा आपका सोया भाग्य

मेष (Aries) 
कार्यों में बाधा आ सकती है. मन पेशान हो सकता है. परिवार में किसी व्यक्ति का स्वास्थय खराब हो सकता है. सावधान रहें, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर ध्यान दें.

वृषभ (Taurus)
आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यापार में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. विद्यार्थियों वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन (Gemini)
कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकत है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कर्क (Cancer)
मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. कारोबार में किया गया निवेश लाभदायक होगा. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. संतान के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंह (Leo)
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. ऑफिस के कार्यों को लेकर सतर्क रहें. टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. रोमांस के लिहाज से आज का दिन अच्छा है.

कन्या (Virgo)
समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. धन लाभ संभव है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

यह भी पढ़ें: Hair Oiling For Shani Dosh: इस दिन बालों में तेल की चंपी दिलाएगी शनि दोष से मुक्ति, धन अभाव भी होगा दूर

तुला (Libra)
स्वास्थय को लेकर सतर्क रहें, खानपान पर ध्यान दें. सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. सावधान रहें, वाणी पर संयम बरतें. परिवार के किसी सदस्य से बहस हो सकती है. लवमेट के तरफ से कोई गिफ्ट उपहार मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
समाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं.

धनु (Sagittarius)
धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में छोटे-मोटे भंडारे का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में आप अपने कार्यों के दम पर प्रमोशन पाने में सफल होंगे. भाई के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकर (Capricorn)
आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. उधारी लेने से बचें. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जाने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है.

कुंभ (Aquarius)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर रिश्तेदारों का आवागमन हो सकता है. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें.

मीन (Pisces)
आज आपको कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन उत्तम है. व्यापारी वर्ग नया निवेश करने से बचें. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.