News Nation Logo
Banner

Rashifal 14 April 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशि के जातकों को मिलेगी भर भर के प्रशंसा, कार्य क्षेत्र में सफलता के योग और दूसरों की सहायता से लाभ के संकेत

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 14 अप्रैल का राशिफल.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 14 Apr 2022, 08:30:49 AM
आज गुरुवार के दिन इन राशि के जातकों को मिलेगी भर भर के प्रशंसा

आज गुरुवार के दिन इन राशि के जातकों को मिलेगी भर भर के प्रशंसा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 14 April 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज गुरुवार के दिन मिलेगी भर भर के प्रशंसा, किन राशि के जातकों के कार्य क्षेत्र में सफलता के योग, किन राशि के जातकों को दूसरों की सहायता करने से होगा अत्यंत लाभ और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 14 अप्रैल का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Mahavir Jayanti 2022: भगवान महावीर स्वामी के सुनें ये 10 अनमोल वचन, आनंद की होगी प्राप्ति

मेष (Aries): गुरुवार को कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. गुरुवार को भाग्य आपका साथ देगा. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.  

वृषभ (Taurus): गुरुवार को पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. गुरुवार के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे.  

मिथुन (Gemini): गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए गुरुवार के दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे. जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है.  परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.  

कर्क (Cancer): गुरुवार को पूरे दिन तरोताजा महसूस करेंगे. नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में धन लाभ होगा. पारिवारिक कलह ख़त्म होंगे. गुरुवार को आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा.   
 
सिंह (Leo): गुरुवार चुस्ती-फुर्ती भरा रहेगा. कामकाज में मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. गुरुवार को अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.  

कन्या (Virgo): गुरुवार को पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

तुला (Libra): गुरुवार को भाग्य का साथ मिलेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी. 

यह भी पढ़ें: Mesha Sankranti 2022 Upay: आज मेष संक्रांति के दिन करें ये आसान उपाय, नौकरी में तरक्की पाएं

वृश्चिक (Scorpio): गुरुवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आनेवाली कठिन परिस्थिति का डटकर सामना करें. गुरुवार का दिन उत्साह से भरा रहेगा.  मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे.  

धनु (Sagittarius): गुरुवार के दिन कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. आपके सभी काम सफल रहेंगे. आज कारोबार में वृद्धि के योग है तथा स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. 

मकर (Capricorn): गुरुवार को भाग्य आपके साथ है. कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. मानसिक सुस्ती आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.   

कुंभ (Aquarius): गुरुवार आपके लिए यादगार रहेगा. आप मीठी वाणी की सहायता से तथा अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी. 

मीन (Pisces): गुरुवार को आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे, भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. 

First Published : 14 Apr 2022, 08:30:49 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.