News Nation Logo

Rashifal 10 September 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों को क्रोध करने से होगा बचना, नौकरी में बन रहे हैं तरक्की के योग

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 10 Sep 2022, 09:02:46 AM
Aaj ka Rashifal

आज शनिवार के दिन इन राशियों को क्रोध करने से होगा बचना (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 10 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शनिवार के दिन क्रोध करने से होगा बचना, किन राशि के जातकों के नौकरी में बन रहे हैं तरक्की के योग और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 10 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Signs Of Ancestors Anger: भुगत रहे हैं भयंकर तंगी के साथ ये सब, तो यकीनन पितृ हैं बेहद नाराज

मेष (Aries) 
मेष राशि के मन में आज उतार-चढ़ाव रहेंगे.   आज स्वास्थ्य को लेकर परेशानी अभी रह सकती है. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.  कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा. मां की हेल्थ की परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आसपास की यात्रा पर जाना हो सकता है.  खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृषभ (Taurus)
आज के दिन मन अशान्त हो सकता है, परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. आज के दिन परिश्रम अधिक रहेगा.  पारिवारिक जीवन सुखमय बीतेगी.  मित्रों का सहयोग मिलेगा.  बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे. खर्च भी बढ़ेंगे. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि का जीवन सुखमय रहेगा. आज के दिन धन की स्थिति में सुधार दिख रहा है. बिजनेस में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं. शैक्षि‍क कार्यों में सफलता म‍िलेगी.  सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में कमी आएगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

कर्क (Cancer)
इन जातकों के आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज के दिन ज्यादा क्रोध करने से बचें. सेहत को लेकर सचेत रहें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार का विस्तार होगा. किसी रुके हुए काम के पूरा होने की उम्मीद है. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह (Leo)
आज के दिन सिंह राशि का मन प्रसन्न रहेगा.  माता-पिता का साथ मिलेगा. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें.  कठिनाइयां आ सकती हैं. छात्रों की पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या (Virgo)
कन्या राशि के कारोबार में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. आज के दिन परिश्रम अधिक रहेगा.  कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है.  अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव रहेगा. खानपान में रुचि बढ़ेगी. परिवार में शान्ति रहेगी. किसी खास से मुलाकात हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Mukhya Jeev: इन जीवों को भोजन कराए बिना अपूर्ण है श्राद्ध कर्म, पितृ भी नहीं बरसाते आशीर्वाद

तुला (Libra)
आज के दिन मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. कुछ कठिनाइयां आ सकती है.  आय में वृद्धि होगी. आज खर्च भी बढ़ेंगे.  घरों में किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है.फालतू की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है, धैर्य बनाकर रखें.नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक (Scorpio)
इन जातकों का मन प्रसन्न रहेगा.किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. वाहन सुख में वृद्धि होगी. मानसिक शांति बनी रहेगी. फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में इच्छा के अनुरूप सफलता मिलने के योग दिख रहे हैं. कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु लाभ के अवसर भी मिलेंगे.

धनु (Sagittarius)
शनिवार को आत्मसंयत रहें.  क्रोध के अतिरेक से बचें. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम बहुत ज्यादा रहेगा.  नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.  यात्रा सुखद रहेगी. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मकर (Capricorn)
मकर राशि का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. बिजनेस प्रयास फलीभूत होगा. आलस्य की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.  स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है.आज के दिन खर्च बढ़ सकते हैं.  घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे.

कुंभ (Aquarius)
कुंभ राशि के  आर्थिक मामलों में सुधार होगा. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में निकटता आएगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.मन शान्त रहेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. लंबे समय से रुके हुए कार्यों के पूरा होने के योग बन रहे हैं.  परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

मीन (Pisces)
मीन राशि की धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी.  परिवार का ध्यान रखें. किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.  किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. आय में वृद्धि भी होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा.

First Published : 10 Sep 2022, 09:02:46 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.