logo-image

6 जनवरी को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकता है बड़ा फायदा

आज के दिन विधि विधान से भगवान विष्णु की पूजा करना आपके लिए फलदायी हो सकता है. चलिए जानते हैं आज का दिन किसकी खोलेगा किस्मत.

Updated on: 06 Jan 2022, 08:21 AM

New Delhi:

गुरूवार का दिन बहुत राशियों के लिए ख़ास होने वाला है. गुरूवार का दिन ख़ास कर भगवान विष्णु और साई बाबा को समर्पित होता है. ज्योतिष अनुसार आज कई राशियों के भाग्य चमक सकते हैं. आज का दिन कई राशियों के लिए कुछ परिवर्तन ला सकता है. गुरूवार के दिन कई सारे ऐसे उपाए होते हैं जो आपको करने चाहिए. जैसे केले के पेड़ की पूजा, साई बाबा को प्रसाद चढ़ाना. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज के दिन विधि विधान से भगवान विष्णु की पूजा करना आपके लिए फल दायी होसकता है. चलिए जानते हैं आज का दिन किसकी खोलेगा किस्मत. 6 जनवरी 2022 को गुरुवार है.

यह भी पढ़ें- इन राशियों के आनेवाले हैं अच्छे दिन, साल 2022 रहेगा तरक्की भरा

मेष राशि- आशा-निराशा मन में हो सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. जीवन साथी से प्रेम मिल सकता है. आज के दिन केले के पेड़ की पूजा करें. या साई बाबा के मंदिर जाएँ. मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज का दिन आपके लिए ख़ास हो सकता है. 

वृष राशि- किसी मानसिक तनाव से परेशान न हो. मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें. आज का दिन आपके लिए मिला जुला रह सकता है. आज आपका रुका हुआ धन आपको मिल सकता है. जीवन से आधी परेशानियों का हल मिल सकता है. वाणी में कठोरता न रखें. आज हो सके तो साई बाबा या भगवान विष्णु की पूजा करें. 

मिथुन राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज माता से धन प्राप्ति के योग्य हैं. आज गोपी चंदन का इस्तेमाल क्र केले के पेड़ की पूजा करें. जीवन सुख शांति आने के आसार बढ़ेंगे. 

सिंह राशि- आज मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज नौकरी में बॉस आपकी तारीफ करेंगे. अपने काम में ध्यान दें. मानसिक तनाव से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

मीन राशि- कारोबार का विस्तार होगा. आज ऑफिस में आपकी सैलरी बढ़ सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज विवादों से दूर रहे. साई बाबा के मंदिर जाकर उनको ले कहने का प्रसाद चढ़ाएं. 

यह भी पढ़ें- इन राशियों को हर गुरूवार करनी चाहिए इस पेड़ की पूजा, समस्याएं हो जाएंगी खत्म