logo-image

Shukra Rahu Yuti 2023 : शुक्र-राहु की युति से 3 राशियों को रहना होगा सावधान, बिजनेस में हो सकता है नुकसान

शुक्र ग्रह को कला, सौंदर्य और भौतिक सुख का कारक माना जाता है.

Updated on: 17 Mar 2023, 12:44 PM

नई दिल्ली :

Shukra Rahu Yuti 2023 : शुक्र ग्रह को कला, सौंदर्य और भौतिक सुख का कारक माना जाता है. जिस भी जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह उच्च स्थिति में होता है, उसे शुभ परिणाम मिलता है. अब होली के बाद शुक्र ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. फिलहाल मेष राशि में राहु ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. अब शुक्र ग्रह युति बनाने जा रही है. जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके ऊपर इसका खसर देखने को मिलेगा. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में तीन ऐसे राशियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें सावधान रहने की जरूरत है, वरना बिजनेस में हानि होने की भी संभावना है. 

ये भी पढ़ें - Navratri 2023 : नवरात्रि के नौ दिन करें इन मंत्रों का जाप, सभी काम होंगे सिद्ध

शुक्र और राहु की युति से तीन राशियों को रहना होगा सावधान 

1. मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र और राहु की युति अशुभ माना जा रहा है. आपको गुप्त शत्रुओं से बचकर रहने की जरूरत है. रिश्तों में आपको धोखा मिल सकता है. वैवाहिक जीवन में आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जिवनसाथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. पैसों की लेन-देन करने से बचें. 

2. कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र और राहु नुकसानदायक साबित होगा. सेहत का विशेष ध्यान रखें. वाहन चलाते समय खास ध्यान रखें. सेहत में थोड़ी गिरावट आ सकती है. वाद-विवाद से बचें, वरना आपका ही नुकसान हो सकता है.  लोगों से ज्यादा बातचीत करने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखें. 

ये भी पढ़ें - Navratri 2023 : इन 5 चीजों को घर में लाने से होगी धन वर्षा, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी

3. कर्क राशि 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस भी जातक की राशि कर्क है. उनके लिए शुक्र और राहु परेशानियां लेकर आया है. आपको प्रोमोशन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सुख-सुविधा में भी रुकावटें आ सकती है. कोई आपके मान-सम्मान को ठेस पहुंचा सकता है. इस राशि के जातकों को बिजनेस में नुकसान होने की भी संभावना है.