News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

साल 2022 से इन राशियों पर रहेगी शनि देव की तिरछी नज़र

2022 में शनि कुल 8 राशियों पर प्रभाव डालेंगे. इनका असर अच्छा भी होगा और बुरा . चलिए आपको बताते हैं की वो कौन सी राशियां है जिनके ऊपर नए साल में शनि देव के प्रभाव का असर पड़ेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 24 Nov 2021, 03:31:06 PM
shani dev 79

साल 2022 से इन राशियों पर रहेगी शनि देव की तिरछी नज़र (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

नया साल बस आने ही वाला है वहीं कई सारी राशियां भी अपनी चल बदलेंगी और उसी के साथ लोगों के जीवन पर भी असर पड़ेगा. नवग्रहों में शनि ग्रह की गति सबसे धीमी मानी जाती है. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में करीब ढाई साल का समय लगता है. वहीं शनि के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. साल 2022 में शनि कुल 8 राशियों पर प्रभाव डालेंगे. चलिए आपको बताते हैं की वो कौन सी राशियां है जिनके ऊपर नए साल में शनि देव के प्रभाव का असर पड़ेगा.

यह भी पढे़ं- जानें 5 दिसंबर से किन राशियों का होगा भाग्योदय, इन राशि पर बरसेगा धन

इन राशियों पर रहेगी शनि देव की दृष्टि-

29 अप्रैल 2022 को शनि राशि परिवर्तन करेंगे. शनि की साढ़े साती मीन राशि वालों पर शुरू होगी. मकर और कुंभ राशि वालों पर शनि की साढ़े साती चलती रहेगी. शनि गोचर से कर्क व वृश्चिक राशि वालों पर शनि ढैय्या शुरू होगी. वहीं कुछ राशि वाले शनि देव के प्रभाव से थोड़े परेशान रह सकते हैं और कुछ राशि वाले खुश रह सकते हैं. उनका दिन अच्छा बीतेगा.  नए साल में शनि वक्री अवस्था में एक बार फिर से कुंभ से मकर राशि में प्रवेश करेंगे. जिसके प्रभाव से जो राशियों की दशा से मुक्त हो गई थीं, उनके ऊपर फिर से शनि देव का प्रभाव पड़ेगा. शनि की साढ़े साती और मिथुन व तुला राशि वालों पर शनि ढैय्या रहेगी. नए साल में मेष, वृषभ, सिंह और कन्या राशि वालों पर शनि देव की नजर नहीं रहेगी. 

यह भी पढे़ं- लगने जा रहा है आखरी सूर्य ग्रहण, जानें क्यों नही देगा भारत में दिखाई

First Published : 24 Nov 2021, 02:33:03 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.