logo-image

Horoscope Today 23 February: इन राशियों की लगेगी सरकारी नौकरी, शादी में आ रही रुकावट होगी दूर

आज बुधवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन (Horoscope Today 23 February 2022) किनके लिए खास है और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है.

Updated on: 23 Feb 2022, 07:24 AM

नई दिल्ली:

आज बुधवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. पंचांग के अनुसार आज 23 फरवरी, बुधवार (today rashifal 23 february 2022) को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन विशाखा नक्षत्र और चंद्रमा तुला राशि में रहेगा. बुधवार का ये शुभ दिन कुछ राशियों के लिए धन लाभ तो कुछ राशियों के लिए स्वास्थ्य लाभ लेकर आया है. वहीं कई राशि वालों के लिए ये दिन (dainik rashifal) उनके रुके हुए काम बनाएगा. जिससे आपके जीवन को एक नई दिशा मिलेगी. इसके साथ ही, कुछ राशियों को बेहद सावधान और सतर्क (horoscope today) रहने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन किनके लिए खास है और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के जीवन में हो सकता है धन का आगमन, गणेश जी की पूजा करके मन रहेगा प्रसन्न

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) 
आज के दिन आपकी राशि में पाप ग्रह राहु का गोचर हो रहा है. बुधवार का दिन आपके लिए कुछ मामलों में चुनाती लेकर आ सकता है. मानसिक तनाव की स्थिति भी बन सकती है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतनी जरूरी है. भ्रम की स्थिति बन सकती है जिसकी वजह से बने बनाए काम पर फर्क पड़ सकता है. ऑफिस में कॉम्पीटीटर्स एक्टिव रहेंगे. धैर्य (Taurus horoscope 2022) से काम लेने की जरूरत है. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) 
आज के दिन आप अपने अंदर नई एनर्जी महसूस करेंगे. जिसकी वजह से आप लंबे टाइम से रुके हुए कामों को भी पूरा करने के लिए तैयार रहेंगे. लेकिन उसमें आपको ध्यान देना होगा कि आज आप अपने कामों की ओर भी ध्यान दें. यदि आपने ऐसा नहीं किया, तो आपके आज के काम लटक सकते हैं. जो लोग घर से दूर नौकरी में लगे हुए हैं, उनको अपने फैमिली मेंबर्स की याद सता सकती है. आज आपकी फैमिली के किसी मेंबर की शादी में आ रही प्रॉब्लम (Leo horoscope today) भी दूर हो जाएगी. 

यह भी पढ़े : इन 6 तरह की चीज़ों को देना या लेना होता है बेहद शुभ, लक्ष्मी जी की होती है कृपा

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)
आज के दिन आप अपने घर के लोगों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे. आज आपके परिवार के किसी मेंबर की सरकारी नौकरी लगने से घर में खुशियों का माहौल रहेगा. शाम के टाइम आप अपनी फैमिली के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं.  आज आप अपने किसी रिश्तेदार के साथ पार्टनरशिप में किसी बिजनेस को करने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है, नहीं तो आपके आपसी रिश्तों (Cancer Horoscope 2022) में दरार पड़ सकती है. 

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) 
आज इन राशि के जातकों को अपनी हेल्थ का ध्यान रखना होगा. जो लोग विदेशों से बिजनेस करते हैं, उनको आज कोई बेहतर मौका मिल सकता है. आज आपको शाम के टाइम किसी मांगलिक काम में सम्मिलित होना पड़ सकता है, जहां आपको अपने मन की बातों को किसी से भी शेयर करने से बचना होगा, नहीं तो वे इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश (Aquarius horoscope 2022) कर सकते हैं.