logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Love Relationship Prediction 2023 : लव लाइफ के मामले में इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत,यहां पढ़ें

नया साल 2023 को लेकर लोग बेहद एक्साइटेड हैं.

Updated on: 29 Dec 2022, 01:56 PM

नई दिल्ली :

Love Relationship Prediction 2023 : नया साल 2023 को लेकर लोग बेहद एक्साइटेड हैं. नए साल के लिए लोगों ने कई सारी उम्मीदें लगा रखी है. वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लव लाइफ और रिलेशनशिप के मामले में कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. तो वहीं कुछ राशियों को सावधान रहने की आवश्यकता है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि किन राशियों की लव लाइफ अच्छी रहने वाली है, किनको सतर्क रहने की आवश्यकता है. 

ये भी पढ़ें-Astrology Best Date 2023 : नए साल में कौन सी तारीख आपके लिए है शुभ, यहां पढ़ें

लव लाइफ के मामले में ये राशि हैं बेहद लकी

1. सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए नया साल लव लाइफ के मामले में बेहद शुभ है. इस नए साल में आप अपने लव पार्टनर के साथ विवाह भी कर सकत हैं. रिश्ते में मधुरता आएगी. आपकी सारी समस्याएं दूर होने वाली है. आपका जीवन बेहद खुशहाल रहेगा. लव लाइफ के मामले में इन राशियों को हर तरह से शुभ समचार लेकर आया है. 

2.कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए रिलेशनशिप के मामले में बेहद शानदार रहेगा. आपकी रिश्तों में मजबूती आएगी. आपको अपने साथी से पूरा सहयोग मिलेगा. अपने पार्टनर के प्रति वफादार रहें, रिश्तों में और मधुरता आएगी. 

3.वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2023 लव लाइफ के मामले में बेहद खास रहने वाला है. आपको मनचाहा साथी मिल सकता है. जो आपकी भावनाओं की कद्र करेगा. अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे. 

4.धनु राशि 
धनु राशि वाले नए साल में थोड़ा सावधान रहें. अक्टूबर तक आपको संभलकर रहना होगा. आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. फिलहाल रिश्तों में थोड़ी दूरी बनाएं, समय के साथ सब ठीक हो जाएगा. रिलेशनशिप के मामले में अपने आपको थोड़ा समय देने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-Rashifal Prediction 2023 : नए साल में किसे मिलेगा भाग्य का साथ, किसकी होगी उन्नति?

5.मकर राशि 
मकर राशि वालों के लिए नया साल लव और रिलेशनशिप के मामले में थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आपको अपने पार्टनर को समझने की आवश्यकता है. वरना रिश्ते टूट सकते हैं. समय के साथ एक-दूसरे को समझे सब ठीक होने की संभावना है. अपने पार्टनर से बात करने की कोशिश करें.