logo-image

Horoscope 18th August 2022: इन राशियों के कदम चूमेगी सफलता, इन्हें मिलेगा नौकरी में चल रही परेशानियों से छुटकारा

आज गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 18th august 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (daily rashifal prediction) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

Updated on: 18 Aug 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (daily rashifal prediction) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (zodiac signs today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 18th august 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.             

यह भी पढ़े : Janmashtami 2022 Kokilavan Shani Mandir Katha: श्री कृष्ण की रासलीला देखने के लिए जब शनि देव ने छिपाया अपना असली रूप, बन गए थे कोयल

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्साह दिलाने वाला रहेगा. आज आप कुछ नए लोगों से मुलाकात करेंगे, जिनसे आपको फायदा होगा. कार्यक्षेत्र में परेशानियों से आपको निजात मिलती दिख रही है. आप अपनी वाणी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और आपका कोई दोस्त आपके ऊपर झूठा आरोप लगा सकता है. जिसमें आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी. आज आप जोश के चक्कर में होश से काम नहीं लेंगे और आपसे कोई गलती (Leo horoscope today) हो सकती है.   

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा. विद्यार्थियों को मेहनत के बाद ही परीक्षा में सफलता मिलती दिख रही है. आप किसी को उधार दें तो पूरी जांच पड़ताल करके दे, नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है. आप अपने खान-पान पर ध्यान दें, नहीं तो आपको पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. आपका कोई कानूनी मामला आपके लिए परेशानी बनेगा. जिसे आप अपने भाइयों की मदद से सुलझाने (Gemini horoscope today) में कामयाब रहेंगे.     

यह भी पढ़े : Janmashtami 2022 Lord Krishna Favorite Things: जन्माष्टमी के दिन खरीदें ये सामान, मिलेगा संतान सुख और आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आता रहेगा. भाग्य का साथ मिलने से आपके कुछ रुके हुए काम भी पूरे होंगे. आपको करियर में तरक्की पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करनी होगी. सफलता आपके कदम चूमेगी. आप मानसिक रूप से तो काफी सक्रिय रहेंगे, लेकिन कुछ छोटी-मोटी समस्याएं आपका (Aquarius love horoscope) पीछा पकड़े रहेंगी.    

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ तनावग्रस्त रहेगा. आपका अपने दोस्तों से कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है. जिसके बाद आपको तनाव रहेगा. घर-परिवार में यदि कुछ समस्याएं आ रही थी, तो आप उनका समाधान मिल-जुलकर खोजने में सफल रहेंगे. आपको अपने लाइफ पार्टनर से बातचीत करते समय उनकी बातों को समझने की कोशिश करनी होगी. तभी आप गृहस्थ जीवन में तालमेल (Virgo horoscope today 2022) बना पाएंगे.