logo-image

Horoscope 3rd July 2022: इन राशियों को मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, इन्हें निवेश करने से प्राप्त होगा धन

आज रविवार का दिन (dainik rashifal) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते (horoscope 3rd july 2022) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना (daily rashifal) करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

Updated on: 03 Jul 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज रविवार का दिन (dainik rashifal) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते (horoscope 3rd july 2022) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना (daily rashifal) करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Rashifal 2 july 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों के घर आ सकते हैं खास मेहमान, सेहत को लेकर रहना होगा थोड़ा सा सतर्क

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. नौकरी में आपको किसी अधिकारी की कृपा से प्रमोशन मिलता दिख रहा है. लेकिन, आज आपने अगर किसी सरकारी योजना में निवेश किया. तो वह आपके लिए फायदेमंद रहेगी. आज किसी दोस्त द्वारा कोई धन से जुड़ी स्कीम में निवेश करना बेहतर रहेगा. लाइफ पार्टनर से चल रही अनबन आज खत्म हो जाएगी. आप अपने माता पिता को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार में किसी वरिष्ठ सदस्य को आज प्रमोशन (Leo horoscope today) मिल सकता है.  

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ी भरा रहेगा. आप किसी छोटे मोटे काम के न होने की वजह से परेशान रहेंगे. परिवार में आपको पहले किसी लिए गए फैसले के लिए पछतावा होगा. परिवार में किसी सदस्य के शादी के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. जिसकी वजह से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. आपको किसी से किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वे आपसे नाराज (Sagittarius horoscope 2022) हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Horoscope 2nd July 2022: इन राशियों को आएगा विदेश से नौकरी का ऑफर, इनके बिजनेस में होगी बढ़ोतरी

वृष राशिफल (Taurus Horoscope)

बिजनेस कर रहे लोगों को पार्टनरशिप से चलना होगा जिसमें आपको अपने पार्टनर पर सोच-समझकर भरोसा करना होगा. विद्यार्थियों का पढ़ाई में खूब मन लगेगा. आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के भविष्य से संबंधित फैसला लेना बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए (Taurus horoscope next week) पछतावा होगा.  

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. अगर आज आप कोई नई योजना बनाएंगे, तो उसमें आपको सोच विचार करना होगा. जो लोग सट्टेबाजी में धन लगाते है. उन्हें ज्यादा धन नहीं लगाना है. नहीं तो वह धन डूब सकता है. सामाजिक क्षेत्रों में लगे हुए लोगों की वाणी से प्रसन्न होकर हर इंसान उनसे दोस्ती रखेगा, लेकिन आपका कोई प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद आपके लिए परेशानी (Gemini horoscope 2022) भरा रहेगा.