logo-image

Horoscope 9th May 2022 Today: आज इन राशियों का हो सकता है प्रमोशन, इनका रुका हुआ काम होगा संपन्न

आज सोमवार का दिन कुछ राशियों (Horoscope 9th May 2022 Today) के लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है.

Updated on: 09 May 2022, 07:10 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन कुछ राशियों (today rashifal 2022) के लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 9th may 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (daily rashifal prediction) आपको प्राप्त हो सकते हैं.    

यह भी पढ़े : Horoscope 8th May 2022 Today: इन राशियों की लगेगी नौकरी, इनके लाइफ पार्टनर दे सकते हैं खुशखबरी

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. बिजनेस में आपके हाथ बड़ी मात्रा में धन लग सकता है जिससे आपके धन कोष में वृद्धि होगी. जो लोग विदेश में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. अगर आप पार्टनरशिप में कोई बिजनेस कर रहे हैं, तो उसमें आपको अपने पार्टनर से पूछकर किसी काम को करना बेहतर होगा नहीं तो वो आपसे नाराज हो सकते हैं. आज आप लाइफ पार्टनर को शॉपिंग पर (Cancer horoscope today 2022) लेकर जाएंगे.  

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए भागादौड़ी भरा रहेगा. अगर आपके परिवार के किसी सदस्य को अचानक कोई शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आपके खर्चे भी बढ़ जाएंगे, लेकिन अगर आपका कोई प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद चल रहा है, तो आपको उसमें जरूरी कागजातों को सावधानी पूर्वक पढ़ना होगा. तभी किसी फैसले को लेना बेहतर रहेगा. अगर आपका कोई दोस्त आपको किसी निवेश की योजना समझाएं, तो आपको उसमें अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके ही निवेश करना बेहतर रहेगा, नहीं तो आपका धन डूब (Aquarius weekly horoscope) सकता है.  

यह भी पढ़े : Rashifal 8 May 2022: आज रविवार के दिन इन राशि के जातकों को परिवार के साथ कोई नई शुरुआत करने का मिलेगा सुनहरा मौका, वाणी पर नियंत्रण रखने की है सख्त जरूरत

वृष राशिफल (Taurus Horoscope)
आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखद रहेगा. आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी. आज आप किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं. आप अपने ऊपर भी आज कुछ धन खर्च करेंगे. आज आप अपने लिए नए कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप या फिर किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. आपके बच्चों द्वारा कोई ऐसा काम किया जाएगा, जिससे आपके कुल का नाम (Taurus horoscope 2022) रोशन होगा. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन राजनीति की दिशा में जुड़े लोगों के लिए अच्छा रहेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आपका कोई रुका हुआ काम आज संपन्न होगा जिसके लिए आप लंबे समय से कोशिश कर रहे थे. आपको ज्यादा तला भुना खाने से पेट दर्द, गैस और अपच जैसी समस्याएं हो सकती हैं. आज के दिन आपको खानपान पर विशेष ध्यान (Leo horoscope today 2022) देना होगा.