logo-image

Horoscope 21st July 2022: इन राशियों को मिलेगा बिजनेस में मन मुताबिक लाभ, इन्हें होगा नौकरी का सुनहरा अवसर प्राप्त

आज गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 21st july 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (zodiac signs today) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

Updated on: 21 Jul 2022, 06:51 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 21st july 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (zodiac signs today) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Sawan Kamika Ekadashi 2022 Puja Vidhi: कामिका एकादशी के दिन अपनाएंगे ये पूजा विधि, शुभ फल की होगी प्राप्ति

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज का दिन दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा. आज वे अपने लाइफ पार्टनर के साथ अकेले में कुछ समय बिताएंगे. आज आप कुछ बूढ़े लोगों की सेवा और दान-पुण्य के काम में भी लगाएंगे. यदि आपका कोई दोस्त आपको निवेश से जुड़ी योजना को समझाएं, तो आपको उसमें निवेश करने से बचना होगा. आज आपका कोई पुराना मामला सुलझ सकता है. जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं. उन्हें आज मन मुताबिक (virgo horoscope today) लाभ मिलेगा.      

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज का दिन सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा. आपोक रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी. नहीं तो आपका धन फंस सकता है. यदि आपका कोई प्रॉर्पटी से जुड़ा विवाद कानून में चल रहा है. तो, उसमें आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. नौकरी में काम कर रहे लोगों को अपने अधिकारियों की बातों को ध्यान से सुनकर समझकर ही काम करना होगा, नहीं तो उनसे कोई बहुत बड़ी गलती (sagittarius horoscope weekly) हो सकती है.   

यह भी पढ़े : Sawan Month Kamika Ekadashi 2022 Katha: सावन की कामिका एकादशी के दिन पढ़ें ये कथा, पापों से मिलेगी मुक्ति और मोक्ष प्राप्त होगा

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है. आपको जल्दबाजी और भावुकता में लिए गए किसी फैसले को लेने के बाद पछतावा होगा. इसलिए, सावधान रहें. कार्य व्यवसाय में बड़ी मात्रा में धन हाथ लगने से आप अपने कुछ पुराने कर्ज भी उतारने में सफल रहेंगे. संतान का धार्मिक कार्य के प्रति रुझान देखकर आपका मन प्रसन्न होगा. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, वे आज विवाह बंधन (cancer zodiac sign) में बंध सकते हैं.      

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन राजनीति में काम कर रहे लोगों को सफलता दिलाने वाला रहेगा. लेकिन, आपको अपने खाने-पीने पर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो आपको कोई पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. जिसके लिए आपको डॉक्टरी सलाह लेनी होगी. संतान को कोई नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. जिसे देखकर आप (leo horoscope weekly) प्रसन्न होंगे.