logo-image

Horoscope 11th June 2022: इन राशियों के लोगों की शादी हो सकती है पक्की, इनकी होगी नौकरी में तरक्की

आज शनिवार (dainik rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 11th june 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (today rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.

Updated on: 11 Jun 2022, 06:43 AM

नई दिल्ली:

आज शनिवार (dainik rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल (daily rashifal prediction) बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (today rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.  

यह भी पढ़े : Rashifal 10 June 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों के साथ हो सकती है कोई दुर्घटना, स्वभाव में तेजी ही काम में दिलाएगी सफलता

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)
आज का दिन आप कुछ नया करने की उधेड़बुन में बिताएंगे. दोस्तों के साथ से आपको किसी धन से जुड़ी योजना का पता चलेगा और उसका लाभ भी आपको मिलेगा. बिजनेस के क्षेत्र में यदि आप कोशिश करते हैं, तो उसमें आपको सफलता भी जरूर मिलेगी. जो लोग अभी सिंगल हैं, उनके लिए कोई बेहतर अवसर आ सकता है और उनकी शादी पक्की हो सकती है. आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ कुछ समय अकेले में बिताएंगे और उनसे कुछ बच्चों के भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर बातचीत (Aquarius weekly horoscope) करेंगे. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा. आपके विरोधी आपका बुरा करने की सोचेंगे, लेकिन वे उसमें बिल्कुल भी सफल नहीं हो पाएंगे. जो लोग राजनीति की दिशा में लगे हुए हैं. उन्हें कोई नया पदभार भी सौंपा जा सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ आपको तालमेल बनाकर रखना होगा, तभी आपको लाभ होगा. जो लोग सरकारी नौकरी में लगे हुए हैं, उन्हें महिला मित्र के साथ से आज धन लाभ मिलता दिख रहा है. यदि आपने किसी से धन उधार लिया, तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा, इसलिए सावधान (Cancer horoscope today 2022) रहें. 

यह भी पढ़े : Ganga Dussehra 2022 Rashifal 9 June: आज गुरुवार के दिन इन राशियों का मन विचलित रहेगा, कार्य में सफलता मिलेगी लेकिन बाधा के बाद

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आपके लिए आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा, क्योंकि आपको किसी वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. आपको अपनी मां की सेहत के प्रति भी सचेत रहना होगा, क्योंकि उन्हें आंखों से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. परिवार में कोई कलह फिर से सिर उठ सकता है, जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगे. धन से जुड़े मामले (Leo horoscope 2022) आज सुलझेंगे. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
आज बिजनेस में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी, लेकिन फिर भी आप अपने दैनिक खर्चे आसानी से निकाल पाएंगे. अगर आज आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो थोड़ी सावधानी बरतें. आपको अपने किसी दोस्त से धोखा मिल सकता है, इसलिए किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा ना करें. जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं. उन्हें आज कुछ धन ही निवेश (Capricorn horoscope 2022) करना बेहतर रहेगा.