logo-image

Horoscope 23rd June 2022: इन राशि वालों को आएंगे शादी के रिश्ते, छात्रों को मिलेगी परीक्षा में सफलता

आज गुरुवार का दिन (Rashifal today) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते (horoscope 23rd june 2022) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (today rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.

Updated on: 23 Jun 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन (Rashifal today) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते (horoscope 23rd june 2022) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (today rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope (20th June to 26th June 2022): इस हफ्ते इन राशियों की किस्मत के तारे छुएंगे आसमान, इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आप यदि किसी नए बिजनेस को करेंगे, तो उसके लिए दिन बेहतर रहेगा. कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में आपको बहुत गहराई से सोच विचार करना होगा, तभी फैसला आपके पक्ष में आता दिख रहा है. आप अपने व्यवहार में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को अपनाकर लोगों को अपना बनाने में कामयाब रहेंगे. अगर आप बहुत दिनों से किसी काम के सिलसिले में इधर उधर जा रहे थे, तो वह आपके हाथ (Leo horoscope 2022) लग सकता है.    

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा, क्योंकि आप परिवार के सदस्यों के साथ ससुराल पक्ष के यहां किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं. आप मीठी वाणी का इस्तेमाल करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन्हें विवाह के (Scorpio horoscope 2022) प्रस्ताव आएंगे.

यह भी पढ़े : Rashifal 22nd June 2022: इन राशियों का करियर छुएगा आसमान, इन्हें मिलेगी नई नौकरी

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा. अगर आपके मन में कुछ परेशानी चल रही थी, तो आज आप उसे छोड़ देंगे जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. लव लाइफ जी रहे लोगों के लिए आज एक दम सही समय है. वह अपने साथी को प्रपोज कर सकते हैं. परिवार का कोई सदस्य आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा, जिसे देखकर आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप चतुराई का प्रयोग करते हुए किसी कार्य को अपने शत्रुओं की नाक के नीचे से पूरा करने (Aquarius love horoscope) में सफल रहेंगे.  
 
मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज का दिन आपके कार्यक्षेत्र में आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा. आप अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे और उन्हें समय से पूरा करके देंगे. परिवार के किसी सदस्य को कोई पेट से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. इसलिए आपको उनके खान-पान के प्रति सचेत रहना होगा, नहीं तो उन्हें कोई परेशानी रहेगी. विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता (Gemini horoscope weekly) मिलती दिख रही है.