logo-image

Horoscope 28th July 2022: इन राशियों के रिश्ते पर लग सकती है मुहर, इन्हें आ सकता है नौकरी का ऑफर

आज गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope 28th july 2022) आपको प्राप्त हो सकते हैं.    

Updated on: 28 Jul 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (daily rashifal prediction) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल (zodiac signs) होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope 28th july 2022) आपको प्राप्त हो सकते हैं.    

यह भी पढ़े : Shravan Amavasya 2022 Special Work: श्रावण अमावस्या के दिन करेंगे ये विशेष काम, धन से जुड़ी समस्याएं होंगी समाप्त

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. आपको जमीन जायदाद के मामले में अपने परिवार के सदस्यों में किसी आसपास रह रहे परिजन से परेशानी होगी, क्योंकि वह आपके काम को बिगाड़ने की पूरी कोशिश करेंगे. नौकरी में काम कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ बढ़ सकता है. जिसकी वजह से वे परेशान तो रहेंगे. लेकिन, अपनी मेहनत से उसे समय (Libra horoscope 2022) पर पूरा करके देंगे.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपका बिजी रहेगा. आप अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे, जो आपके लिए अच्छा रहेगा. रात के समय आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं. आप बिजी रहने की वजह से अपने लाइफ पार्टनर की बातों को नहीं सुनेंगे, जिसकी वजह से वे आपसे नाराज हो सकती हैं. संतान द्वारा आपको कोई प्रसन्नतादायक सूचना सुनने (Leo horoscope 2022) को मिल सकती है.   

यह भी पढ़े : Shravan Hariyali Amavasya 2022 Puja Vidhi and Yog: हरियाली अमावस्या के दिन बन रहा है ये शुभ योग, इस विधि से करें भगवान शिव की पूजा

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. आप अगर किसी काम को पूरी लगन से करेंगे, तो उसका फल आपको उसी समय मिल जाएगा. नौकरी में काम कर रहे लोग ऑफिस में अपने विचारों से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे और आपके साथी आपका पूरा (Cancer horoscope today 2022) सहयोग देंगे.   

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कुछ परेशानी भरा रहेगा. इसलिए आपको अपनी दिनचर्या में सुधार लाना होगा और खानपान में लापरवाही आपकी पेट से संबंधित समस्याओं को जन्म दे सकती हैं. यदि आपने जल्दबाजी में कोई काम किया, तो वो गलत हो सकता है और आपको अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है. जो लोग किसी नए बिजनेस को शुरू करें, तो उन्हें वरिष्ठ सदस्यों से सलाह मशवरा करके करना बेहतर ( Aquarius love horoscope) रहेगा.